पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 नवंबर से था लापता:धनबाद के सब्जी विक्रेता का शव जवाहर घाट डैम से बरामद, आत्महत्या की आशंका

कोडरमा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर युवक की पहचान में जुट गई है।
  • पारिवारिक विवाद में आत्महत्या किए जाने की आशंका
  • युवक धनबाद के गोविंदपुर में सब्जी बेचता था

चंदवारा थाना क्षेत्र स्थित उरवां पंचायत के कोटवारडीह स्थित जवाहर घाट डैम से पुलिस ने रविवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया। शव की पहचान गोविंदपुर (धनबाद) के दिनेश कुमार गुप्ता (23) के रूप में की गई है। मृतक के पैकेट से डायरी व पर्स बरामद किया गया, जिसमें घर का मोबाइल नंबर लिखा था। मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर युवक की शिनाख्त हुई। युवक 12 नवंबर से लापता था।

जानकारी अनुसार रविवार सुबह डैम की तरफ घूमने गए स्थानीय ग्रामीणों ने डैम में शव देखा। इसकी सूचना चंदवारा थाना को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। युवक के परिजनों ने बताया कि युवक अपने घर से 12 नवंबर को शाम से लापता था। इसे लेकर गोविंदपुर थाना में सनहा दर्ज कराया गया था।

युवक गोविंदपुर में सब्जी बेचता था। उनके परिजनों ने बताया कि पारिवारिक विवाद होने के बाद अपने घर से निकल गया था। संभावना जताई जा रही है कि युवक ने डैम में कूदकर आत्महत्या की है। वहीं, थाना प्रभारी शाहिद रजा ने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें