बरकाकाना-बरवाडीह रेल लाइन पर मिली लड़की की लाश:रेलवे ट्रैक पर दो हिस्सों में कटा मिला शव, पिता ने कहा- बेटी अर्धविक्षित थी

​​​​​​​लातेहार7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच करती पुलिस।

सीआईसी सेक्शन के बरकाकाना-बरवाडीह रेल लाइन अंतर्गत लातेहार स्टेशन के पूर्वी केबिन के पास गुरुवार की सुबह सदर थाना पुलिस ने एक 14 साल की किशोरी का शव बरामद किया है। पोल संख्या 217/5-7 के बीच अप रेल लाइन के बगल में उसका शरीर पेट से दो हिस्सों में कटा हुआ था। उसकी पहचान खैरा मानकेरी गांव निवासी सुलेचन उरांव की बेटी आशा कुमारी के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पिता ने बताया कि वह अर्धविक्षित थी।

मृतका के पिता के अनुसार, बुधवार की रात करीब दस बजे खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। हम लोग भी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह उठने पर देखा वह अपने कमरे से गायब है। आसपास क्षेत्रों में खोजबीन करने पर उसका पता नहीं चला।

सुबह करीब 7 बजे किसी ने बताया कि लातेहार स्टेशन के पूर्वी केबिन के पास रेल लाइन पर किसी लड़की का शव पड़ा हुआ है। जब वहां पहुंचा तो देखा कि वह मेरी बेटी का ही शव है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...