पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लातेहार में वारदात:डंडे से पीटकर मंझले ने की बड़े भाई की हत्या, शराब के नशे में दोनों के बीच हुआ था झगड़ा; आरोपी गिरफ्तार

​​​​​​​महुआडांड़ (लातेहार)9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या करने के आरोपी अजित मिंज को 
पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। - Dainik Bhaskar
हत्या करने के आरोपी अजित मिंज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंर्तगत हामी लेचोटोली गांव में मंझले ने अपने बड़े भाई की डंडे से पिटाई कर हत्या कर दी। घटना सोमवार की देर शाम की है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। हत्या की वजह आपसी विवाद है। बड़ा भाई शराब के नशे में अक्सर घर में लड़ाई-झगड़ा किया करता था। सोमवार की शाम भी ऐसा ही हुआ और मंझले ने गुस्से में बड़े भाई की हत्या कर दी।

मृतक की पहचान अजय मिंज (35) के रूप में की गई। मृतक के पिता मिल्यानुस मिंज ने पुलिस के समक्ष दिए गए ब्यान में बताया कि अजय मिंज अक्सर नशे की हालत में घर में लड़ाई-झगड़ा करता रहता था। सोमवार की दोपहर को भी नशे की हालत में घर पर आकर मंझले पुत्र अजित मिंज (28) के साथ झगड़ने लगा। इसी दरम्यान अजित ने गुस्से में आकर बड़े भाई पर डंडे से वार कर दिया। डंडे में कांटी लगी हुई थी। इससे 4-5 बार वार किए जाने से अजय की मौके पर ही मौत हो गई।

इस संबंध में थाना प्रभारी असीम रजक ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें ग्रामीणों द्वारा सोमवार शाम को मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। साथ ही शव का पंचनामा कर मंगलवार को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा दिया। वहीं, हत्या करने के आरोपी भाई अजित मिंज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें