पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Latehar: Three Brothers Taking A Bath In Aurangah Koyal Sangam Died Due To Drowning, Two Found Dead Today

लातेहार में हादसा:औरंगा-कोयल संगम नदी में नहा रहे तीन भाइयों की डूबने से मौत, दो के आज शव मिले

लातेहार5 दिन पहले
नदी में डूबे दोनों युवकों के शव बुधवार सुबह बरामद कर लिए गए।
  • मंगलवार की सुबह औरंगा-कोयल संगम में नहाने के दौरान बह गए थे तीन भाई
  • एक का कल तो दो भाइयों की बुधवार की सुबह नदी से लाश बरामद की गई

बरवाडीह थाना क्षेत्र के केचकी कोयल-औरंगा नदी संगम तट पर डूबे दो और युवकों के शव बुधवार को बरामद कर लिए गए। हादसा मंगलवार की सुबह हुआ था और कल ही एक लड़के की लाश बरामद कर ली गई थी। तीनों ही आपस में चचेरे भाई थे। दुर्घटना नहाने के दौरान हुई।

मरने वालों की पहचान नीरज कुमार (18), सोनू कुमार गुप्ता (17) और अभिनव कुमार उर्फ टोनू (18) के रूप में की गई। मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे डालटनगंज से 7 लड़के दो स्कूटी और एक बाइक से संगम तट पहुंचे थे। वन विभाग के बंगला के पास गाड़ी खड़ी की। इसके बाद सभी नदी में नहाने उतर गए। नहाने के क्रम में सभी लड़के पानी की तेज धार में बहने लगे, जिसमें 4 लड़के आदित्य कुमार, मृत्युंजय कुमार, अंकित कुमार एवं अभिषेक कुमार किसी तरह तैर कर बाहर निकल गए। जबकि नीरज कुमार, सोनू कुमार गुप्ता और अभिनव कुमार उर्फ टोनू नदी की तेज धार में बह गए।

नदी किनारे जुटी लोगों की भीड़।
नदी किनारे जुटी लोगों की भीड़।

रोजाना सुबह घूमने निकल रहे थे तीनों
मृतक नीरज के चाचा अश्वनी कुमार गुप्ता ने बताया कि तीनों बच्चे एक ही परिवार के हैं। इसमें मेरे दो भाई के एक-एक और एक मेरा बेटा है। लगभग तीन-चार दिन से तीनों रोज सुबह 5 बजे घूमने के बहाने से निकल रहे थे।

दो भाइयों के शव मिलने के बाद नदी किनारे जुटी लोगों की भीड़।
दो भाइयों के शव मिलने के बाद नदी किनारे जुटी लोगों की भीड़।

पर्यटन स्थल के रूप में जाना जाता है औरंगा-कोयल संगम तट
पलामू व्याघ्र परियोजना क्षेत्र में औरंगा - कोयल संगम तट प्रसिद्ध पर्यटन स्थल के रूप में जाना जाता है। यहां लोग पिकनिक मनाने भी आते हैं। इस स्थान पर औरंगा व कोयल नदी का संगम होता है। ऐसे में यहां नदी की धार काफी तेज हो जाती है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें