पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लातेहार पुलिस को मिली सफलता:तीन माओवादी और एक TSPC उग्रवादी गिरफ्तार, रंगदारी के साढ़े 4 लाख रुपए बरामद

​​​​​​​लातेहार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार माओवादियों में उपेंद्र यादव उर्फ भूपेश यादव, निरंजन यादव और योगेंद्र यादव जबकि TSPC उग्रवादी अभिनंदन सिंह शामिल हैं। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार माओवादियों में उपेंद्र यादव उर्फ भूपेश यादव, निरंजन यादव और योगेंद्र यादव जबकि TSPC उग्रवादी अभिनंदन सिंह शामिल हैं।

पुलिस ने छापेमारी कर लातेहार थाना क्षेत्र के कढिमा गांव से तीन माओवादियों और बतातखुर्द से एक तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (TSPC) उग्रवादी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। चारों के पास से पुलिस ने 4 लाख 48 हजार 500 रुपए लेवी (रंगदारी) के बरामद किया है। गिरफ्तार माओवादियों में से एक पर मनिका थाना में चार मामले और दूसरे पर लातेहार थाना में एक मामला दर्ज हैं। यह जानकारी रविवार को एएसपी विपुल पांडेय ने दी।

एएसपी विपुल पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार माओवादियों में उपेंद्र यादव उर्फ भूपेश यादव, निरंजन यादव और योगेंद्र यादव जबकि TSPC उग्रवादी अभिनंदन सिंह शामिल हैं।

पुलिस ने तीनों माओवादियों के पास से 3,48,500 रुपए, 6 मोबाइल, एक बाइक, 7 ATM और 7 बैंक पासबुक बरामद किया है। जबकि अभिनंदन के पास से एक लाख रुपए लेवी के और एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...