पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झारखंड:खूंटी में जनता का लॉकडाउन शुरू; दुकानें बंद रहीं, सड़कें रहीं खाली

खूंटी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाजार के दिन तपकारा में पसरा सन्नाटा।
  • आवश्यक सेवाओं की दुकानों को छोड़ सभी प्रकार की दुकानें पूरी तरह बंद रहीं
  • सेल्फ लॉकडाउन की घोषणा के बाद शहर में भी भीड़-भाड़ नहीं देखी गई
Advertisement
Advertisement

कोरोना से बचाव के लिए खूंटी में आहूत सेल्फ लॉकडाउन शनिवार से प्रारंभ हो गया। लॉकडाउन 14 अगस्त तक के लिए है। पहले दिन बंद को व्यवसायियों के साथ-साथ जनता का भी सहयोग मिला। आवश्यक सेवाओं की दुकानों को छोड़ सभी प्रकार की दुकानें पूरी तरह बंद रहीं। आवश्यक सेवा से जुड़े किराना, सब्जी, दूध की दुकानें भी 11 बजे बंद हो गईं। दवा दुकानें अपने पूर्व निर्धारित समय से बंद हुईं। शनिवार को 11 बजे के बाद सब्जी की दुकानें भी नहीं लगीं।

सेल्फ लॉकडाउन की घोषणा के बाद शहर में भी भीड़-भाड़ नहीं देखी गई। वाहनों का परिचालन भी कम ही रहा। ग्रामीण क्षेत्रों से भी कम संख्या में लोग शहर पहुंचे। सड़कें खाली रहीं। नगर पंचायत अध्यक्ष अर्जुन पाहन, चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विनोद जयसवाल, सचिव ज्योति सिंह, प्रियांक भगत, व्यवसायी संघ के अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल के नेतृत्व में व्यवसायियों व कई वार्ड पार्षदों के दल ने शहर के मेनरोड़, कर्रा रोड, आजाद रोड, बाजारटांड़, तोरपा रोड में सेल्फ लॉकडाउन का निरीक्षण किया।

नगर पंचायत अध्यक्ष अर्जुन पाहन ने कहा कि कोरोना तेज रफ्तार से बढ़ रहा है। ऐसे में काफी अधिक सजगता से रहने की आवश्यकता है। चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विनोद जयसवाल एवं व्यवसायी संघ के अध्यक्ष राजकुमार जयसवाल ने 14 अगस्त तक सेल्फ लॉकडाउन का समर्थन करने की अपील की है। इधर, मुरहू में भी सेल्फ लॉकडाउन असरदार रहा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement