पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली पर खूनी खेल:शराब के नशे में चाचा-चाची और चचेरे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला, गांव वालों ने आरोपी को बांधकर पीटा

लोहरदगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी कृष्णा महतो की ग्रामीणों ने पिटाई भी की। - Dainik Bhaskar
आरोपी कृष्णा महतो की ग्रामीणों ने पिटाई भी की।

लोहरदगा में सोमवार को एक युवक ने नशे की हालत में अपने चाचा, चाची और चचेर भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। युवक तीनों को कुल्हाड़ी से मारना चाहता था। इस दौरान चचेरी भाभी ने अपने दो बच्चों के साथ भागकर जान बचाई। घटना के बाद गांव वालों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। इसके बाद आरोपी समेत तीनों घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से सभी को रांची के रिम्स में रेफर कर दिया। वारदात कुडू व चंदवा थाना क्षेत्र के बरवा टोली गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी कृष्णा महतो ने अपने सगे चाचा जगदीश महतो, चाची शांति देवी, चचरे भाई अशोक महतो को गंभीर रूप से घायल कर दिया। कृष्णा के हमले से बची उसकी चचेरी भाभी लालंती देवी ने बताया कि सभी खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच रात 8 बजे शराब के नशे में धुत कृष्णा कुल्हाड़ी से वारकर घर के एल्वेस्टर को क्षतिग्रस्त करने लगा। वो घर के दरवाजा को तोड़ अंदर घुस गया और सास, ससुर व मेरे पति पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

घायलों की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने चारों को रिम्स रेफर कर दिया है।
घायलों की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने चारों को रिम्स रेफर कर दिया है।

लालंती देवी के अनुसार, कृष्णा कुल्हाड़ी लेकर मुझे और मेरे दो बच्चों को मारने के लिए भी दौड़ पड़ा। लेकिन नशे के करण वो वहीं पर गिर गया। मैं बच्चों लेकर दूसरे के घर में छिप गई। शोर सुन ग्रामीण पहुंचे और किसी तरह कृष्णा को पकड़ा। घटना की वजह को लेकर परिजन कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने बताया कि कृष्णा महतो का अपने चाचा-चाची से कुछ वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा है। इधर, मामले की सूचना कुडू पुलिस व चंदवा पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें