पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोहरदगा में बुजुर्ग की हत्या:झाड़-फूंक कराने पहुंचे तीन लोगों ने साथ बैठकर पी चाय, जाते वक्त भगत के कनपटी पर पिस्टल सटाकर मार दी गोली

लोहरदगा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल शोकाकुल परिजन। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल शोकाकुल परिजन।
  • मृतक के छोटे बेटे गोकुल उरांव ने बताया कि पिता का किसी से कोई विवाद नहीं था

सदर थाना क्षेत्र स्थित भक्सो हर्रा टोली में बुधवार की रात तीन बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों ही बुजुर्ग से अपने किसी परिजन की झाड़-फूंक कराने के नाम पर मिलने आए थे। साथ में चाय भी पी। जाते वक्त तीनोें में से एक ने बुजुर्ग की कनपटी में पिस्टल सटा कर गोली मार दी। गोली की आवाज सुन परिजन घर से बाहर निकले तो तीनों आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है। हत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

मृतक की पहचान शनिचरवा लोहरा उर्फ भगत जी (60) के रूप में की गई। शनिचरवा अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर आग ताप रहा था। शनिचरवा झाड़-फूंक का काम करता था। इसी बीच बुधवार की रात तीन लोग उनके पास आए और अपने किसी परिजन का झाड़ फूंक कराने की बात कही। इसके बाद तीनों ही आग के पास बैठ गए। इसी बीच शनिचरवा की पत्नी चाय बनाने चली गई।

शनिचरवा ने कागज में कुछ सामान लिखकर उन्हें दिया और सुबह आने की बात कही। इसी दौरान शनिचरवा की पत्नी चाय लेकर उनके पास आई। तीनों ने चाय पी और जाने की बात कही। शनिचरवा भी उन्हें छोड़ने घर से करीब 100 मीटर दूर गया। इसी बीच तीनों में से किसी ने शनिचरवा को गोली मार दी। इधर, मृतक के छोटे बेटे गोकुल उरांव ने बताया कि पिता का किसी से कोई विवाद नहीं था। वहीं, थाना प्रभारी मंटू कुमार ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser