पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो हजार रुपए के लिए जानलेवा हमला:बरही में घर लौट रहे युवक पर किया रॉड से वार, मरा समझ झाड़ी में फेंक भागे बदमाश

बरही (हजारीबाग)4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों के हमले से जख्मी रंजीत कुमार। - Dainik Bhaskar
बदमाशों के हमले से जख्मी रंजीत कुमार।

शादी में फोटोग्राफी करने वाले दुलमाहा के रंजीत कुमार (22) पर गुरुवार की देर रात बुंडू बेलादोहर दोमुहानी पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट करते हुए उससे दो हजार रुपए भी छीन लिया और रॉड से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक पर बदमाशों ने चाकू से भी हमला कर दिया। इससे वह बेहोश हो गया। बदमाशों ने उसे मरा समझ कर झाड़ी में फेंक दिया। घटना के आधे घंटे बाद जब रंजीत को होश आया, तब वह अपनी स्कूटी से घर पहुंचा और परिजनों को इसकी जानकारी दी।

परिजनों ने रात लगभग 10 बजे थाना में सूचना दी। साथ ही रंजीत को बरही अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में रंजीत ने बरही थाना में आवेदन देते हुए बताया कि वह अपनी स्कूटी से केंदुवा फोटोग्राफी के लिए अपने फोटोग्राफर को छोड़कर वापस लौट रहा था। बुंडू बेलादोहर दुमुहानी के पास सफेद रंग की बोलेरो सवार 8 लोगों ने उसकी स्कूटी रोक कर मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उससे दो हजार रुपए छीन लिए। उसमें से एक सतीश यादव भी था।

रंजीत ने संतीश यादव से कहा कि मैं दुलमाहा का हूं। आपको पहचानता हूं। इतना सुनते ही उसने रॉड से वार कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीपीओ नाजिर अख्तर ने कहा कि बदमाशों की धर पकड़ के लिए स्थानीय पुलिस को निर्देशित किया गया है।

खबरें और भी हैं...