पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Middle aged Killing His Wife And 10 Year Old Grandson In Sahebgunj, Then Committed Suicide By Consuming Poison

साहिबगंज में घरेलू विवाद में घटना:अधेड़ ने पत्नी और 13 साल के नाती की गला काटकर की हत्या, फिर जहर पीकर खुद आत्महत्या की

साहिबगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़े तीनों शव। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
  • आपसी विवाद के बाद अधेड़ ने पत्नी रेता गला, पास ही सो रही नातिन ने सुबह माता-पिता को जानकारी दी
  • घटना की सूचना के बाद जांच में जुटी पुलिस, बरहरवा थाना क्षेत्र की घटना, डीएसपी समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर

जिले के बरहरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत रिलायंस पेट्रोल पंप के पास स्थित घोड़ाय पोखर गांव में सुबह लगभग तीन बजे एक 58 साल के अधेड़ ने अपनी पत्नी एवं नाती की हत्या कर दी और फिर इसके बाद खुद भी जहर पीकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना सुबह होने के बाद लोगों को उस वक्त मिली जब अपनी नानी के पास सोई छह साल की नतिनी कोयल कुमारी ने इसकी जानकारी अपने माता पिता को दी। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मृतकों की पहचान 45 साल की वंदना साहा, 13 साल के जीत कुमार मंडल और मृतक आरोपी 55 साल के नकुल दास के रूप में की गई है। छह साल की कोयल कुमारी ने बताया कि वह अपनी नानी के साथ सोई हुई थी। आधी रात को नाना-नानी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा जिससे उसकी नींद खुल गई। उसने देखा कि नाना नकुल दास ने नानी बंदना शाह का चाकू से गला काट दिया। इतने में उसका भाई जीत कुमार मंडल भी उठ गया। फिर नाना ने जीत का भी गला काट दिया। फिर पास में रखे हुए जहर के बोतल को खोला और पी लिया। काजल ने बताया कि उसके नाना ने उसे भी डराया धमकाया कि अगर शोर मचाया तो तुम्हें भी मार देंगे।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
उधर, घटना की सूचना मिलते ही बरहरवा डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा, बरहरवा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। इस संबंध में डीएसपी बरहरवा प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी तक की छानबीन में जो पता चला है, उसके अनुसार पारिवारिक कलह में नकुल दास ने पत्नी बंदना साहा और नाती जीत कुमार मंडल की हत्या गला काटकर की है।

शराब पीने की आरोपी को थी लत
प्रारंभिक जांच में जो सामने आया है उसके अनुसार नकुल दास की बेटी और दामाद गौतम मंडल घर में ही पिछले हिस्से में रहते हैं। नाती एवं नतिनी अपने नानी के साथ सोते थे। नकुल दास का हमेशा अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद होता था। नकुल दास के बारे में बताया जाता है कि वह शराब का सेवन करने के बाद अक्सर अपनी पत्नी वंदना शाह से झगड़ा किया करता था। हालांकि इस संबंध में अभी नकुल दास की बेटी और दामाद का कोई स्टेटमेंट पुलिस के पास नहीं आया है। मामले की छानबीन पुलिस कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें