पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:तेज रफ्तार वाहन ने नाबालिग को मारी टक्कर, बच्चे की मौके पर मौत; रक्षाबंधन के दिन बुआ के घर आया था मासूम

गिरिडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी भीड़। हादसे और जाम की सूचना के बाद देवरी के सीओ सुधीर कुमार, देवरी थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा मौके पर पहुंचे हैं।
  • आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क किया था जाम, समझाने के बाद करीब ढाई घंटे बाद आवागमन शुरू

देवरी थाना क्षेत्र के जमखोखरो मोड़ पर बुधवार सुबह करीब 10:45 बजे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे 12 साल के बच्चे को टक्कर मार दी। घटना में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, टक्कर के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर मौके से भागने में कामयाब रहा। घटना जमुआ-खोरीमहुआ मुख्य मार्ग की है।

रक्षाबंधन के दिन बुआ के घर आया था मासूम
मृत बच्चे की पहचान 12 साल के उदय राय के रूप में की गई है। जानकारी के मुताबिक, उदय धनवार प्रखंड के भुतहा गांव का रहने वाला था। वह रक्षाबंधन के दिन जमखोखरो स्थित अपनी बुआ के घर आया था। उदय सुबह कुछ सामान लेने के लिए पैदल ही मोड़ की ओर आया था। इसी दौरान जमुआ की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने उदय को टक्कर मार दी और खोरीमहुआ की ओर फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, स्विफ्ट डिजायर कार ने बच्चे को टक्कर मारी। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, कार सवार मौके से भागने में कामयाब हो गया।

जाम के बाद सड़क पर खड़ी गाड़ियां।
जाम के बाद सड़क पर खड़ी गाड़ियां।

मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशितों ने सड़क जाम किया
उधर, हादसे के बाद मृतक के बुआ के घर के परिजन और ग्रामीणों ने जमुआ-खोरीमहुआ सड़क पर बच्चे के शव के साथ सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। उधर, हादसे और जाम की सूचना के बाद देवरी के सीओ सुधीर कुमार, देवरी थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस आक्रोशितों को समझाने में जुटी। स्थानीय लोगों के सहयोग से सहायता राशि देने के आश्वासन के बाद करीब ढाई घंटे के बाद सड़क से जाम हटाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें