पलामू के तरहसी में सामूहिक दुष्कर्म:नौ वर्षीय बच्ची को 4 लोगों ने बनाया अपनी हवस का शिकार, एक आरोपी गिरफ्तार

पलामू5 महीने पहले

पलामू के तरहसी में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 4 लोग लकड़ी की सीढ़ी के सहारे घर में घुसे और नौ साल की एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म किया। घटना के समय लड़की अपने घर में अकेली थी। मामला तरहसी थाना का है। पुलिस ने सोमवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार गत 7 मई की रात बच्ची अपने घर के छत पर सो रही थी। घर के सभी लोग गेंहू कटवाने खेत में गए हुए थे। देर रात करीब एक बजे चार युवक लकड़ी के सीढ़ी के सहारे छत पर पहुंच गए। नाबालिग को अकेले पाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह जब परिजन घर लौटे तो नाबालिग ने रोते हुए पूरे मामले का खुलासा किया। पीड़िता के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म के दौरान वह बेहोश हो गई थी।

पीड़िता ने 3 की पहचान पुलिस को बताई

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता ने 4 युवकों में से 3 की पहचान पुलिस को बताई है। आरोपी उसी गांव के बताए जा रहे हैं। उनकी पहचान राकेश कुमार रवि (26), नंदन रवि (27) गोकुल रवि (24) के रूप में की गई है। एक युवक अज्ञात है। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल टेस्ट कराया। इसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस युवकों के परिजनों पर दबाव बनाया। इसके बाद नंदन रवि नाम के आरोपी को पकड़ लिया गया है। बाकी 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।