नाबालिग लड़की को भगाने वाला युवक गिरफ्तार:पश्चिमी सिंहभूम के गुवा थाने में मां ने दर्ज कराई थी शिकायत, 4 माह बाद आरोपी का आत्मसमर्पण

पश्चिमी सिंहभूम5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल।

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में नाबालिग लड़की को भगा कर ले जाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। लड़की की मां ने गुवा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपी युवक अंकित चटर्जी की गिरफ़्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। मामला दर्ज होने के 4 माह बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले कर पूछताछ की। वारदात अगस्त 2021 की है। आरोप है कि युवक 16 वर्ष की बच्ची को अपने साथ स्कूटी पर बैठाकर फरार हो गया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी का पता लगाने के लिए उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया हुआ था। युवक की लोकेशन कभी ओड़िशा के भुवनेश्वर तो कभी राउरकेला होने की जानकारी मिल रही थी। पुलिस की टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। पुलिस की कार्रवाई से परेशान होकर आरोपी ने आखिरकार लड़की के साथ थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पूछताछ में आरोपी में बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था।

पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजी
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को मेडिकल जांच के लिए नोवामुंडी के टिस्को अस्पताल भेज दिया गया। वहीं आरोपी को पूछताछ के बाद चाईबासा जेल भेज दिया गया। आरोपी ने पुलिस से दावा किया कि वह लड़की से प्रेम करता था। उसकी मर्जी से साथ लेकर गया था। लड़के के बयान के बाद पुलिस इस मामले में लड़की का बयान दर्ज करेगी। इसके बाद लड़की को उसके परिवार के लोगों को सौंप दिया जाएगा।