पलामू में नाबालिग से दुष्कर्म:बहन को खाना देकर घर लौट रही लड़की को दो युवकों ने बनाया शिकार, हालत गंभीर, आरोपी फरार

पलामू7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपर फरार।(प्रतिकात्मक तस्वीर) - Dainik Bhaskar
नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपर फरार।(प्रतिकात्मक तस्वीर)

पलामू में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अस्पताल में इलाजरत अपनी बहन के लिए खाना ले कर आई लड़की को घर वापस लौटने के दौरान दो युवकों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। हालात बिगड़ने शनिवार की रात MMCH अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर शहर थाना में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता आदिम जनजाति कोरवा परिवार की है।वह गढ़वा ज़िला के भंडरिया इलाके की रहने वाली है।उसकी बड़ी बहन और बहनोई चैनपुर थानाक्षेत्र के सेमरा में ईंट भट्ठा में काम करते हैं। चार दिन पहले पीड़िता अपनी बहन से मिलने आई थी। इस दौरान उसे पता लगा कि उसकी बहन बीमार है और उसका इलाज बेलवाटिका में एक डॉक्टर के पास चल रहा है। गुरुवार की रात वह अपनी बहन के लिए खाना लेकर ईंट भट्ठा संचालक के बोलेरो से शहर आई। बोलेरो में नाबालिग के अलावा बोलेरो चालक राहुल यादव और रामसेवक यादव थे। बहन को खाना देने के बाद जब वापस जाने लगी। इसी दौरान बोलेरो में सवार दोनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

इस घटना से जब नाबालिग की हालत बिगड़ गई तब उसे एक दिन बाद शनिवार की रात को MMC में भर्ती कराया गया। इसके बाद ही मामले का खुलासा हुआ। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। सदर SDPO के विजय शंकर ने बताया कि पीड़िता फिलहाल बात कर पाने की स्थिति में नहीं है। थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित
दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की ओर से टीम का गठन किया गया है। यह शनिवार देररात से अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। युवकों के सभी संभावित ठिकानों पर छापे मारे जा रहे हैं। पुलिस को उम्मीद है कि दोनों आरोपी जल्द हिरासत में होंगे।

खबरें और भी हैं...