पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोबाइल लेकर भाग रहे बदमाश की पिटाई:फोन पर बात करते जा रहे युवक से मोबाइल छीना, युवक ने भागते आरोपियों में से एक को पकड़ा

जमशेदपुरएक महीने पहले
मोबाइल छिनकर भाग रहे युवक को पकड़ लोगों ने जोरदार पिटाई कर दी।

जमशेदपुर के साकची थाना अंतर्गत राजेंद्र नगर के पास बुधवार को मोबाइल छीनकर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। जबकि आरोपी का एक साथी मौके से भाग निकला। पकड़ाया आरोपी गोलमुरी निवासी रोशन को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। जिस युवक से रोशन ने मोबाइल छीना था, उसी ने उसे भागते वक्त पकड़ लिया और शोर होने पर मौके पर लोग जुट गए। इसके बाद लोगों ने रोशन की पिटाई कर दी।

आरोपी अपने साथी के साथ ह्यूम पाइप भुइयांडीह निवासी विजय मंडल से मोबाइल की छिनतई कर भाग रहा था। पीड़ित ने खदेड़ कर रोशन को पकड़ लिया। उसने बताया- वह मोबाइल पर बात करते हुए आम बगान स्थित इंस्टीट्यूट जा रहा था।

विजय मंडल के अनुसार, राजेंद्र नगर के पास पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मार उससे मोबाइल छीन भागने लगे। उसने दौड़ाकर एक आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी का साथी बाइक लेकर भाग निकला। इधर, आरोपी ने सुबह में जेल चौक के पास चांडिल निवासी रवि मोदक से भी मोबाइल छिनतई की थी। पकड़ाए आरोपी के पास से छिनतई के दोनों मोबाइल बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें