पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कुएं में डूबने से मां-बेटी की मौत, डेढ़ साल के बेटे ने घर जाकर पिता को मां-मां कहकर कुएं की ओर इशारा कर दी जानकारी

गुमला16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुएं के पास जुटी भीड़। मृतक के पति परदेसिया ने बताया कि उसकी पत्नी लोदा अपनी 5 साल बेटी गुड़िया और डेढ़ साल के बेटे नुनआ को लेकर कुआं पर नहलाने ले गई थी।
  • घाघरा थाना क्षेत्र का मामला, बेटे और बेटी को लेकर महिला गई थी नहलाने
  • नहाने के दौरान फिसलकर बेटी गिरी, बचाने के लिए मां ने भी लगा दी छलांग

घाघरा थाना क्षेत्र के बंसरी टोंगरीटोली गांव में रविवार दोपहर 4 बजे कुआं में डूबने से 28 साल की लोदा देवी और उसकी 5 साल की बेटी गुड़िया कुमारी की मौत हो गई। घटना के बाद महिला के डेढ़ साल के बेटे ने घर जाकर पिता को जानकारी दी। उधर, मौत की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर दोनों शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक के पति परदेसिया ने बताया कि उसकी पत्नी लोदा अपनी 5 साल बेटी गुड़िया और डेढ़ साल के बेटे नुनआ को लेकर कुआं पर नहलाने ले गई थी। इसी दौरान अचानक पैर फिसल कर गुड़िया कुएं में जा गिरी। जैसे ही गुड़िया कुएं में गिरी मां भी बेटी को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी। जिसके बाद दोनों कुआं के अंदर डूब गए और मौत हो गई। घटना के दौरान डेढ़ साल का बेटा नूनवा कुमार कुएं पर मौजूद था।

घटना के बाद बेटा 100 मीटर दूर स्थित घर आकर मुझसे मां-मां कहकर कुएं की तरफ इशारा करने लगा। तब गांव के लोग और परदेसिया कुएं के पास पहुंचे और देखा कि बाल्टी और कपड़ा बाहर था और कोई भी नहीं दिख रहा था। इसके बाद कुएं में खोजबीन की गई तो मां-बेटी का शव बरामद हुई।

पुलिस का है कहना
थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहू ने कहा कि दोनों मां-बेटी का शव कुएं से बरामद किया गया है। ग्रामीणों के अनुसार, जानकारी मिली कि नहाने के दौरान दोनों की डूबने से मौत हुई है। फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें