पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झारखंड:सांसद निशिकांत ने शिकायतकर्ता को बताया ब्लैकमेलर, फेसबुक वॉल पर पोस्ट करते हुए लगाया आरोप

देवघर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद ने लिखा कि कम से कम शिकायतकर्ता तो इज्जतदार रख लेते, बलात्कार व हत्या के केस में जेल रहकर आया है। 2009 में मेरा जीवन बीमा का एजेंट था। आज भी उसका घर उसी कमीशन से चलता है। -फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
सांसद ने लिखा कि कम से कम शिकायतकर्ता तो इज्जतदार रख लेते, बलात्कार व हत्या के केस में जेल रहकर आया है। 2009 में मेरा जीवन बीमा का एजेंट था। आज भी उसका घर उसी कमीशन से चलता है। -फाइल फोटो।
  • देवघर निवासी ने सांसद और उनकी पत्नी के खिलाफ सरकारी दस्तावेज से छेड़छाड़ व जालसाजी का दर्ज कराया है मामला

देवघर निवासी विष्णु कांत झा ने देवघर नगर थाना में गोड्‌डा सांसद निशिकांत दुबे व उनकी धर्मपत्नी अनामिका गौतम दुबे पर राजनीतिक प्रभाव का दबाव बनाते हुए सरकारी दस्तावेज से छेड़छाड़ व जालसाजी का मामला दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद निशिकांत दुबे ने अपने फेसबुक अकाउंट पर केस दर्ज होने की खबर पोस्ट करते हुए कहा है कि सभी जांच का स्वागत है। 

सांसद ने लिखा कि कम से कम शिकायतकर्ता तो इज्जतदार रख लेते, बलात्कार व हत्या के केस में जेल रहकर आया है। 2009 में मेरा जीवन बीमा का एजेंट था। आज भी उसका घर उसी कमीशन से चलता है। 2009 में आरटीआई कर दिया, फिर ब्लैकमेलर बन गया। मेरे घर में घुसकर 2019 में मारपीट की। केस न्यायालय में विचाराधीन है।

वहीं इस विषय में शिकायतकर्ता विष्णु कांत झा ने बताया कि उन्होंने सभी दस्तावेजों के साथ मामले की जांच की मांग की है जिसे लेकर नगर थाना में मामला दर्ज कराया गया है आखिर 20 करोड़ की संपत्ति तीन करोड़ में वह भी नकद लेनदेन में कैसे रजिस्ट्री कराई गई, यह अनुसंधान के बाद ही पता चलेगा। इस विषय में पूछे जाने पर नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह ने बताया कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। आगे अनुसंधान के बाद ही कुछ स्पष्ट बताया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें