पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्याकांड में दो आरोपी गिरफ्तार:किसी और से भी अफेयर के शक में शादीशुदा प्रेमिका की दो प्रेमी ने रेप के बाद की थी गला घोंट कर हत्या, मोबाइल से पकड़े गए आरोपी

​​​​​​​भदानीनगर (रामगढ़)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला अनिता देवी (28) का शव 13 मार्च को बरामद किया गया था। (फाइल) - Dainik Bhaskar
महिला अनिता देवी (28) का शव 13 मार्च को बरामद किया गया था। (फाइल)

भदानीनगर ओपी क्षेत्र के कुरसे पहाड़ देशवाली जंगल में हुई महिला की हत्या मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर लिया है। महिला की हत्या का आरोप उसके ही दो प्रेमियों पर लगा है। दोनों को शक था कि शादीशुदा उनकी प्रेमिका का गांव में किसी और से भी अफेयर है। इसी शक में दोनों आरोपियों ने महिला को जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। फिर उसकी ही साड़ी से गला घोंट उसकी हत्या कर दी। इसके बाद महिला का चेहरा पत्थर से कुचल दिया था। पुलिस ने मृतिका के मोबाइल का सीडीआर निकाला तो दोनों आरोपी पकड़ में आ गए। क्योंकि दोनों की महिला से रोजाना घंटों बातचीत होती थी। शक पर दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ किया तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

एसडीपीओ पतरातू डॉ. विरेन्द्र कुमार चौधरी ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में धर्मवीर महतो और सुजीत महतो शामिल है। महिला अनिता देवी (28) का शव 13 मार्च को बरामद किया गया था। एसडीपीओ ने बताया कि बासल थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी धर्मवीर महतो और सुजीत महतो का अनिता देवी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी को शक हुआ कि अनिता देवी का किसी और के साथ भी संबंध है। इस बात को लेकर दोनों ने महिला की हत्या की योजना बनाई।

एसडीपीओ ने बताया कि धर्मवीर महतो ने अनिता देवी को बिरसा मार्केट पतरातु बुलाया। जहां से अपनी बाइक पर बैठाकर कुरसे जंगल ले गया। जहां विरेंद्र भी पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने अनिता के साथ रेप किया। फिर उसी की साड़ी से गले में फंदा लगाकर अनिता देवी की हत्या कर दी। इसके बाद उसका चेहरा पत्थर से मारकर कुचल दिया। हत्या के बाद सबूत छुपाने की नियत से दोनों ने अनिता देवी का मोबाइल तोड़कर नदी में फेंक दिया।

पुलिस ने मृतिका के मोबाइल का सीडीआर निकाला तो दोनों आरोपी पकड़ में आ गए।
पुलिस ने मृतिका के मोबाइल का सीडीआर निकाला तो दोनों आरोपी पकड़ में आ गए।

एसडीपीओ ने बताया कि जब मृतका के मोबाइल की सीडीआर निकाली गई तो धर्मवीर महतो और सुजीत महतो के मोबाइल से प्रतिदिन घंटों बातचीत करने की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी। जहां दोनों ने अनिता देवी की हत्या करने की बात स्वीकार की।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें