पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बोकारो:कोनार नदी में डूबने से बुजुर्ग की मौत, हादसे के दो दिनों बाद शव बरामद; 31 मई को थी रिटायरमेंट

बोकारो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोमिया थाना प्रभारी विनय कुमार ने नदी से बुजुर्ग के शव को बाहर निकलवा पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।
  • शनिवार को नदी में नहाने के दौरान हुआ था हादसा, दिमागी रूप से अस्वस्थ पत्नी भी थी साथ
  • सीसीएल कर्मी बुजुर्ग के रिटायरमेंट को लेकर 31 मई को वाशरी परिसर मेंं एक विदाई समारोह भी था

गोमिया ब्लॉक की हजारी पंचायत के गैरमजरूआ गांव निवासी स्वांग कोलियरी में कार्यरत 60 वर्षीय सीसीएल कर्मी भुवनेश्वर प्रजापति की कोनार नदी में डूबने से मौत हो गई। उनकी लाश सोमवार को नदी से बाहर निकाली गई। 31 मई को उनकी रिटायरमेंट थी। इसके लिए वाशरी परिसर मेंं 31 मई को एक विदाई समारोह भी था और इससे ठीक एक दिन पहले 30 मई को वो नदी में डूब गए थे।

बताते चलें कि शनिवार को भुवनेश्वर प्रजापति पत्नी चपली देवी के साथ कोनार नदी नहाने गए थे। हादसे के बाद दिमागी रूप से अस्वस्थ उनकी पत्नी भी नदी तट पर इधर-उधर भटकती रहीं। लगभग डेढ़ घंटे बाद के गांव के अन्य लोग नदी नहाने गए, तब इस बात की सूचना उनके अन्य परिजनोंं को दी गई। 

गांव में सूचना मिलने के बाद 30-40 की संख्या में स्थानीय ग्रामीण कोनार नदी में सीसीएल कर्मी को खोजने के लिए कूद गए। लगातार पांच घंटे तक कोनार नदी के दोनों किनारों मेंं लगभग दो किमी तक उन्हें ढूंढ़ते रहें, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका था।

बुजुर्ग को ढूंढ़ने में स्थानीय गोताखोर पिछले दो दिनों से प्रयासरत थे।

पत्नी की तबीयत को लेकर थे चिंतित
पत्नी की हालत को लेकर भुवनेश्वर प्रजापति कुछ दिनों से तनाव में रहते थे। पत्नी को नदी में नहाने के लिए हमेशा वह खुद लेकर जाते थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें