• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • On Coming To Know About The Affair Of The Wife, The Husband Was Murdered With The Lover, The Accused Woman Had Slit Her Throat

गढ़वा पुलिस की कार्रवाई:पति को अफेयर की बात पता चलने पर प्रेमी संग मिल की थी पत्नी ने हत्या, आरोपी महिला ने ही रेता था गला

रंका (गढ़वा)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। - Dainik Bhaskar
दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रंका थाना क्षेत्र के मेलवा गांव में 23 जुलाई को सलीम अंसारी हत्या मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया। हत्या का आरोप सलीम की पत्नी और उसके प्रेमी पर लगा है। पति को लव अफेयर की बात पता चलने पर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी गला काटकर हत्या कर दी थी। प्रेमी के अनुसार, महिला ने ही पति का गला रेता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रात में एक ही बिस्तर पर सोए थे दंपती
पति-पत्नी दोनों ही एक ही बिस्तर पर सोए हुए थे और सुबह पति का गला रेता मिला। पर पत्नी ने इस घटना की कोई जानकारी ना होने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने सलीम की पत्नी रोशन आरा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। दरअसल, रोशन आरा का मानपुर गांव के वसीम अंसारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी सलीम को हो गई थी। इसी को लेकर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या का षड़यंत्र रचा।

पिता ने लगाया था बहू पर हत्या का आरोप
23 जुलाई की रात सलीम अंसारी को नशीला पदार्थ खिलाकर सुला दिया और देर रात में उसकी गला काट कर हत्या कर दी गई। इधर, गिरफ्तार प्रेमी वसीम अंसारी ने बताया कि उसने सलीम अंसारी के गर्दन को पकड़ा था जबकि रोशन आरा ने सलीम का गला काटा था। मृतक के पिता शेख हबीब अंसारी द्वारा लगातार अपने बहू पर ही बेटे की हत्या का आरोप लगाया जा रहा था। इधर, केस के आईओ सह अवर निरीक्षक विकास कुमार सिंह ने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...