पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिवार हादसे का शिकार:सिमडेगा में सड़क किनारे खड़ी कार पर पलटा ट्रेलर, एक की मौत; JCB की मदद से तीन घायलों को बाहर निकाला

सिमडेगा5 महीने पहलेलेखक: प्रियंक द्विवेदी
  • कॉपी लिंक
ट्रेलर अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। ट्रेलर पर चूना लदा था। - Dainik Bhaskar
ट्रेलर अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। ट्रेलर पर चूना लदा था।
  • कार सवार सभी एक ही परिवार के थे और रामगढ़ के रजरप्पा जा रहे थे

कोलेबिरा-सिमडेगा NH-143 स्थित कोलेबिरा घाटी एस मोड़ के पास सोमवार को सड़क हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। सभी एक ही परिवार के थे और रामगढ़ के रजरप्पा जा रहे थे। कार सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रेलर कार पर पलट गई। JCB की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला गया।

मृतक की पहचान वीरू निवासी दिनेश प्रसाद के रूप में की गई। वो अपने परिजनों के साथ कार से जा रहे थे। उनकी कार जैसे ही एस मोड़ के पास पहुंची तो उन्होंने कार को सड़क किनारे थोड़ी देर के लिए खड़ी कर दी। इसी बीच सामने से आ रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया। ट्रेलर पर चूना लदा था। हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर भाग निकला।

उधर, दिनेश प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके परिजनों में तारा देवी, काजल कुमारी एवं कुमुद कुमार जख्मी हालत में कार में ही फंस गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने JCB मंगवाया और घायलों को बाहर निकलवाया। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें