पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jharkhand One Person Arrested In Connection With Gang Rape Of A Minor Girl In Lalmatia Area Of Godda

गोड्‌डा की घटना:नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप; दोस्त के साथ बाइक से निकली थी, डायवर्सन पर बाइक फंसी तो दो युवकों ने लड़के को पीटकर भगाकर घटना को अंजाम दिया

गोड्डा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोड्डा एसपी वाईएस रमेश ने घटना के संबंध में जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ललमटिया क्षेत्र बड़ा भोड़ाय भादोटोला के आरोपी नसीम साई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
  • नाबालिग आदिवासी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दूसरे आरोपी की तलाश जारी
  • ललमटिया खदान के पास की है घटना, पीड़िता ने खुद 100 नंबर डायल कर दी जानकारी

बोआरीजोर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग आदिवासी के साथ ललमटिया थाना क्षेत्र के बसडीहा गांव के पास दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ललमटिया क्षेत्र बड़ा भोड़ाय भादोटोला के आरोपी नसीम साई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, एक अन्य आरोपी सदाब साई फरार है।

एसपी वाईएम रमेश ने बताया कि पीड़िता मंगलवार शाम अपने दोस्त के साथ बाइक से तेलगामा जाने के लिए घर से निकली थी। बसडीहा डायवर्सन सड़क के पास उसकी बाइक फंस गई, तभी वहां बाइक से दो युवक पहुंचे और लड़की के दोस्त को मारपीट कर भगा दिया और लड़की को खदान की ओर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को बाइक में बैठा कर एक घर में ले जाना चाहा। पर वहां घर में ताला बंद था।

नाबालिग ने 100 नंबर पर डायल कर दी जानकारी
ताला खोलने के क्रम में युवती किसी तरह से वहां से भाग निकली और किसी दूसरे के घर पर पहुंची और वहां से 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही ललमटिया थाना पुलिस ने नसीम को धर दबोचा।

8 सितंबर को भी यहां सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पीड़िता यूपी के सुमेर जिला के भरुआ थाना क्षेत्र की है जो पति की मृत्यु के बाद लंबे समय से ललमटिया थाना क्षेत्र स्थित मायके में रहती थी। निकट के वायरलेस पहाड़ पर अपनी बहन के साथ घास काटने गई थी। इस दौरान गांव के पांच युवकों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें