लातेहार में सड़क हादसा:पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी गंभीर, रिश्तेदारी से लौटते वक्त परिवार हुआ दुर्घटना का शिकार

लातेहार16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त किया गया वाहन। - Dainik Bhaskar
जब्त किया गया वाहन।

लातेहार में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। बालूमाथ हेरहज पांकी मुख्य पथ SH 10 पर इनातू ग्राम के समीप सुबह करीब साढ़े नौ बजे पिकअप वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में बाइक चालक सुरेंद्र लोहरा 30 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक पर सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। महिला की पहचान संगीता देवी के रूप में की गई है। बाइक सवार पति पत्नी हेरहंज थाना क्षेत्र के बन्दूवा गांव में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आए थे। वापस लौटने के दौरान परिवार हादसे का शिकार हो गया।

बताया जाता है कि इनातू गांव के समीप स्थित मोड़ के पास पांकी की तरफ से तेज गति से आ रहे पिकअप वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद एएसआइ अभिषेक कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। पिकअप वाहन को जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि वाहन बिहार से पशुओं को लेकर टंडवा जा रहा था। इसी दौरान यह घटना हुई। पुलिस अग्रेतर करवाई में जुटी हुई है।