पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पाकुड़:तीन मंजिला कोविड सेंटर से भाग गए तीन कोरोना पॉजिटीव कैदी, एक गिरफ्तार

पाकुड़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इसी कोविड-19 सेंटर से फरार हुए कैदी।
  • रस्सी टूटने से एक कैदी का पैर टूटा, ईलामी से पकड़ाया
  • क्षमता से अधिक रखे गए मरीजों के कारण भागने में सफल रहे कैदी
Advertisement
Advertisement

तीन मंजिला कोविड सेंटर से भाग गए तीन कोरोना पॉजिटीव कैदी, एक गिरफ्तार

रस्सी टूटने से एक कैदी का पैर टूटा, ईलामी से पकड़ाया क्षमता से अधिक रखे गए मरीजों के कारण भागने में सफल रहे कैदी

मंडल कारा में बंद कैदियों में से कोरोना पॉजिटीव आए कैदियों के लिए नगर थाना के सामने बनाए गए कोविड सेंटर से शनिवार की देर रात तीन कैदी फरार हो गए। कैदियों के फरार होने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और प्रातः 5 बजे से ही फरार कैदियों की खोजबीन शुरू कर दी गई। नगर थाना के ठीक सामने महज एक सौ मीटर की दूरी पर जिला परिषद द्वारा निर्मित मार्केट कॉम्पलेक्स सह मैरिज हाॅल को कैदियों के लिए अस्थायी कोविड सेंटर बनाया गया है। जहां क्षमता से अधिक कोरोना पॉजिटीव कैदियों को रखा गया था। जानकारी के मुताबिक शनिवार को देर शाम ही कुछ कैदियों को लाया गया था। फरार तीनों कैदियों में से एक कैदी को पुलिस ने मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ईलामी से पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, अन्य दो कैदियों की तालाश जारी है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो तीनों फरार कैदी तीन मंजिला इमारत में बने बाथरूम की खिड़की तोड़कर गमछा, चादर व बेडसीट की रस्सी बनाकर ऊपर से नीचे उतर कर फरार होने में सफल रहे। गमछा के सहारे भागने के क्रम में कैदियों द्वारा बनाई गई रस्सी टूट गई, जिससे एक कैदी नीचे गिर गया और उसका पैर टूट गया।

फरार कैदियों में से एक दुमका जिला अंतर्गत गोपीकांदर थाना क्षेत्र के कुश्चिरा का है। जबकि, दूसरा कैदी साहेबगंज जिला के तीनपहाड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पोखरिया गांव का और तीसरा कैदी सरायकेला जिले के आरईटी थाना क्षेत्र के आदित्यपुर का निवासी है। जेल अधीक्षक के अनुसार आदित्यपुर का कैदी बीते अप्रैल माह में ही सरायकेला से पाकुड़ शिफ्ट हुआ था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement