पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:दुष्कर्म पीड़िता ने पाकुड़ पुलिस को बताया भ्रष्ट, कहा- सिस्टम से तंग आ गई हूं, कर लूंगी आत्मदाह

पाकुड़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। युवती ने बुधवार को जिले के उपायुक्त कुलदीप चौधरी से गुहार लगाते हुए कहा कि वो स्वतंत्रता दिवस के दिन पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगी।
  • पीड़िता ने पाकुड़ पुलिस पर लगाया न्याय नहीं करने का आरोप, 29 दिसंबर 2019 का है मामला

रेप की शिकार नाबालिग (अब बालिग) ने पाकुड़ पुलिस को भ्रष्ट बताया है। उसने कहा है कि यहां का सिस्टम भ्रष्ट है, मैं तंग आ चुकी हूं। मजबूरन मैं आत्मदाह कर लूंगी। न्याय न मिलने से परेशान युवती ने बुधवार को जिले के उपायुक्त कुलदीप चौधरी से गुहार लगाते हुए कहा कि वो स्वतंत्रता दिवस के दिन पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेगी। उसने पाकुड़ पुलिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उन्हें न्याय दिलाने में विफल रही है जिससे समाज में उनका जीना मुहाल हो गया है। उसके साथ यौन शोषण करने वाले खुलेआम घूम रहे हैं।

क्या है मामला
युवती द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार 29 दिसंबर 2019 को दिलावर हुसैन ने उनके साथ जबरन यौन शोषण किया तब वे नाबालिग थीं। इसके बावजूद भी पाकुड़ के मुफ्फसिल थाना में मामला दर्ज नहीं किया गया। 3 जनवरी को अनशन करने पर मामला तो दर्ज कर लिया गया लेकिन, पोक्सो एक्ट नहीं लगाया गया।

पीड़ित युवती का मेडिकल जांच कराया गया परंतु, उन्हें आजतक उसके रिपोर्ट की कॉपी प्राप्त नहीं हुई। इसके बाद युवती ने जिले के एसपी से मिलकर लगातार न्याय की गुहार लगायी लेकिन कोई कार्रवाई हीं हुई। इससे परेशान युवती ने जिले के उपायुक्त के माध्यम से सूबे के मुख्यमंत्री, डीजीपी, डीआईजी आदि के न्याय की गुहार लगाई है। न्याय नहीं मिलने की स्थिति में उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आत्मदाह की धमकी दी है। वहीं, इस बाबत जिले के एसपी मणिलाल मंडल का पक्ष जानने के लिए कई बार फोन किया लेकिन, उन्होंने फोन नहीं उठाया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें