पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Palamu: Pulley Railing Breaks 15 Feet Below Uncontrolled Car, Two Youths Seriously Injured In A Dry River

जपला-छतरपुर मेन रोड पर हादसा:पुलिया की रेलिंग तोड़ 15 फीट नीचे सूखी नदी में गिरी अनियंत्रित कार, दो युवक गंभीर रूप से जख्मी

​​​​​​​हैदरनगर (पलामू)एक महीने पहले
कार दोनों युवकों को ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया।

जपला-छतरपुर मेन रोड के संढा गांव के पास असंतुलित होकर एक कार पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 15 फीट नीचे नदी में जा गिरी। घटना शनिवार की है। नदी में फिलहाल पानी नहीं है। हादसे में कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद माैके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवकों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

घायल में शिवपूजन मेहता के पुत्र विनय मेहता उर्फ पप्पू (27) व उपेंद्र मेहता के बेटे राजकरण मेहता उर्फ मुन्ना (25) शामिल हैं। दोनों किसी काम से अपनी कार से हैदरनगर आ रहे थे। इसी बीच कार असंतुलित होकर पुल से नीचे नदी में गिर गई। राजकरण मेहता सेमरबार गांव का निवासी है। जबकि, विनय मेहता ढाब का रहने वाला है। दोनों दोस्त हैं।

दोनों को ग्रामीणों के सहयोग से कार से निकालकर हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया। यहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पलामू मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि दोनों लड़के अपने ही निजी कार्य से रिश्तेदार के घर जा रहे थे और इसी बीच दुर्घटना घट गई।

खबरें और भी हैं...