पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पलामू में NH-98 पर बड़ा हादसा:अनियंत्रित ट्रेलर बाइक को टक्कर मारते हुए घुसा खाली घर में, ड्राइवर-खलासी समेत तीन की हुई मौत; केबिन में फंसा शव

​​​​​​​हरिहरगंज (पलामू)14 दिन पहले
अनियंत्रित ट्रेलर बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे एक खाली घर में जा घुसा।

हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कौवाखोह गांव के रजवार मोड़ के पास NH-98 पर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बाइक सवार एक युवक और ट्रेलर का ड्राइवर-खलासी शामिल है। हादसा तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से हुआ। दरअसल, लोहे का गार्डर लोड कर ट्रेलर मेदिनीनगर की ओर से तेज गति में आ रहा था और इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सड़क पर सामने से जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मारता हुआ रोड किनारे स्थित एक खाली घर में घुस गया। हादसे के बाद ड्राइवर व खलासी का शव ट्रेलर के केबिन में फंस गया। जबकि बाइक सवार एक युवक और महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, धर्मेंद्र भुइया (23) बाइक से धनंजय भुइया और उसकी पत्नी जयंति देवी को लेकर तुरकाडीह नौडीहा आ रहा था। इसी बीच सामने से आ रहा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और अपनी साइड को छोड़ बाइक में टक्कर मारते हुए गणेशी यादव के खाली घर में जा घुसा।

ट्रेलर की टक्कर से धर्मेंद्र भुइया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि धनंजय भुइया और जयंति देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इधर, घर की दीवार से टकराने की वजह से ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी की भी मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर के केबिन में फंसे शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं, धनंजय भुइया और जयंति देवी को मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें