• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Palamu: The Boy Was Returning Home Distributing The Wedding Invitation Card, Both Died Due To A Face to face Collision With Bolero.

शादी की खुशियां बदली मातम में:शादी का निमंत्रण कार्ड बांट घर वापस आ रहे थे युवक, बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर से दोनों की हुई मौत

​​​​​​​छतरपुर (पलामू)6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की पहचान पाटन के बूढ़ी गांव निवासी सुदामा सिंह (25) और विश्रामपुर प्रखंड के कौड़िया गांव के प्रदीप सिंह (26) शामिल है। - Dainik Bhaskar
मृतकों की पहचान पाटन के बूढ़ी गांव निवासी सुदामा सिंह (25) और विश्रामपुर प्रखंड के कौड़िया गांव के प्रदीप सिंह (26) शामिल है।

छतरपुर थाना क्षेत्र स्थित जपला रोड के गोपालपुर गांव स्थित ईंट भट्ठा के पास बोलेरो और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। युवकों में से एक की चचेरी बहन की शादी अगले महीने है। शादी का निमंत्रण कार्ड बांटकर दोनों लौट रहे थे और यह हादसा हुआ। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं, ड्राइवर बोलेरो को मौके पर छोड़ भाग निकला।

मृतकों की पहचान पाटन के बूढ़ी गांव निवासी सुदामा सिंह (25) और विश्रामपुर प्रखंड के कौड़िया गांव के प्रदीप सिंह (26) शामिल है। सुदामा सिंह अपनी चचेरी बहन की शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए खेंदरा गांव गया था। उसके साथ बाइक पर प्रदीप सिंह भी था। वापस लौटने के दौरान गोपालपुर के पास सामने से आ रही बोलेरो से बाइक की टक्कर हो गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...