पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Panki: Weekly Market Crowds, Social Distancing Of Udi Dhajjis; The Locks Of The Shops Sealed By The Administration Were Also Opened

कोविड गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन:साप्ताहिक बाजार में उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां; प्रशासन द्वारा सील की गई दुकानों के ताले भी खुले

पांकी (पलामू)3 महीने पहले
साप्ताहिक बाजार में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा।

पांकी प्रखंड मुख्यालय में काेविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर शुक्रवार को साप्ताहिक बाजार लगाया गया। यहां पशुओं की बिक्री भी शुरू कर दी गई। विक्रेता और खरीदार, सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी। भीड़ ऐसी उमड़ी, जैसे मेला लगा हो। इधर, प्रशासन द्वारा सील की गई कई दुकानों के ताले दुकानदारों ने खोल दिया और ग्राहकों के इंतजार में बाहर बैठ गए। खास बात यह रही कि पुलिस-प्रशासन द्वारा किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बताते चलें कि रोजाना ही पांकी ब्लॉक में भी प्रतिदिन दर्जनों कोरोना मरीज मिल रहे हैं पर लोगों की ऐसी लापरवाही सभी पर भारी पड़ सकती है। शुक्रवार होने की वजह से साप्ताहिक बाजार लगा। सब्जी बाजार में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नहीं दिखे।

कई दुकानदारों ने प्रशासन द्वारा किए गए सील को तोड़ दिया।
कई दुकानदारों ने प्रशासन द्वारा किए गए सील को तोड़ दिया।

वहीं, कई लोगों ने मास्क तो लगाया पर नाक के नीचे। राज्य सरकार ने जिन दुकानों को नहीं खोलने की बात कही है, वो भी चुपके से शटर उठा दुकानदारी कर रहे हैं। वहीं, पिछले दिनों पांकी अंचलाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा तीन कपड़ा दुकानों को सील किया गया था। लेकिन यह कपड़ा दुकानदार सील तोड़ कर दुकानदारी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...