• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Person Working In The Field Was Bitten By A Snake, The Victim Killed The Snake By Biting It; Then Reached The Hospital Itself

अधेड़ ने दी सांप को डंसने की सजा:खेत में काम कर रहे व्यक्ति को सर्प ने डंसा, पीड़ित ने सांप को दांत से काटकर मार डाला; फिर खुद ही पहुंचा अस्पताल

घाटशिलाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दांत से काटने की वजह से सांप की तुरंत मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
दांत से काटने की वजह से सांप की तुरंत मौत हो गई।

ग्रामीणों को जंगली इलाकों में सांपों का डंसना आम बात है लेकिन शुक्रवार को चाकुलिया से एक बेहद ही अजीब मामला सामने आया है। चाकुलिया में एक व्यक्ति को जब सांप ने डंसा तो पीड़ित ने तुरंत ही बदला लेने के लिए सांप को भी दांत से काट लिया। दांत काटने की वजह से सांप की फौरन मौत हो गई। इसके बाद व्यक्ति खुद अस्पताल पहुंचा।

चाकुलिया प्रखंड स्थित मालकुंडी पंचायत के बाइनागला टोला निवासी हरिपद नायक (50) खेत में उगे घास को उखाड़ रहा था। उसी वक्त हरिपद की अंगुली में एक सांप ने डंस लिया। हरिपद सांप पर इतना आक्रोशित हुआ कि उसे हाथ से पकड़ अपने दांतों से काट दिया।

अस्पताल में घायल को एंटी स्नैक्स वेनम इंजेक्शन देते चिकित्सक।
अस्पताल में घायल को एंटी स्नैक्स वेनम इंजेक्शन देते चिकित्सक।

इससे सांप की तुरंत मौत हो गई। इसके बाद हरिपद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। वहां डॉ. सुषमा नाग ने घायल व्यक्ति का प्राथमिक इलाज कर बेहतर उपचार के लिए प बंगाल स्थित झाडग्राम अस्पताल रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...