पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:रामगढ़ में देसी कट्‌टा के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार, पुलिस को देख होटल की छत से कूदकर भाग रहे थे बदमाश

रामगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार 5 बदमाशों में से तीन के पैर में चोट लगने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार 5 बदमाशों में से तीन के पैर में चोट लगने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • आरोपियों के पास पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया

गोला थाना क्षेत्र के रामगढ़-बोकारो मार्ग में मठवाटांड़ स्थित एक होटल से सोमवार को पुलिस ने लूटपाट की योजना बनाते 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया है। पूछताछ के बाद आरोपियों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस को देख इनमें से चार बदमाशों ने होटल की छत से कूद भागने का प्रयास किया था, जिसमें तीन लोगों के पैरों में चोटें आईं हैं। उनका इलाज कराया जा रहा है।

DSP ने बताया- TPC के नाम पर करते थे वसूली

DSP प्रकाश सोय ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार बदमाशों मेंं मुनेश्वर महतो, अकबर अंसारी और राहुल कुमार बड़काकाना थाना के वांछित आरोपी हैं। ये उग्रवादी संगठन तृतीय प्रस्तुति कमिटी (TPC) के नाम पर लेवी वसूली करते थे।

बड़काकाना रेलवे जंक्शन में लाइन बिछाने के काम में लगे क्लासिक इंजीकॉम की मशीनों को आग लगाने के मामले में राहुल कुमार, मुनेश्वर महतो और अकबर अंसारी के खिलाफ बड़काकाना थाना में मामला दर्ज है। जबकि छोटू कुमार महतो और दिवाकर मुंडा इनके संपर्क में आकर आपराधिक घटना को अंजाम देने में जुटे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें