पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:सदर अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर फरार विचाराधीन कैदी अपने घर से पकड़ाया

खूंटी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यहां इलाजरत था फरार आरोपी। मार्शल मुंडू पर अपने ही सगे भाई का हत्या के आरोप में पुलिस ने 16 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।
  • कमजोरी और खून की कमी की थी शिकायत, सोयको थाना क्षेत्र के जिलिंगा का रहने वाला है आरोपी

सदर अस्पताल से सोमवार को अहले सुबह फरार विचाराधीन कैदी को खूंटी पुलिस ने उसके घर से धर दबोच लिया। यह जानकारी एसपी आशुतोष शेखर ने दी। उन्होंने बताया कि खूंटी उपकारा में बंद हत्या के विचाराधीन कैदी मार्शल मुंडू को 9 सितंबर को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां से वह सोमवार की अहले सुबह सुरक्षाकर्मी को चकमा देकर फरार हो गया। विचाराधीन कैदी की फरारी की सूचना मिलने पर एसडीपीओ आशीष कुमार महली, सोयको थाना प्रभारी नरसिंह मुंडा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने सोयको थाना क्षेत्र में सघन छापामारी कर कैदी को उसके गांव टेंगरिया स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि कैदी को बरामद करने के बाद उसे कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। गौरतलब है कि विचाराधीन कैदी मार्शल मुंडू को उसके ही सगे भाई आशियन मुंडू की हत्या के आरोप में16 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जेल में तबियत बिगड़ने के बाद उसे उसे 9 सितंबर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कमजोरी एवं खून की कमी होने पर सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे चार यूनिट खून चढ़ाने की जरूरत बताया था। उसे दो यूनिट खून चढ़ाया जा चुका था। रविवार देर रात सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर सदर अस्पताल से फरार हो गया।

फरार होने की सूचना मिलने पर खूंटी पुलिस हरकत में आई एवं उसकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी अभियान चलाया जिसके बाद 12 घंटों के भीतर फरार विचाराधीन कैदी को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि सुरक्षा में तैनात कर्मियों की लापरवाही की जांच कराई जा रही है। शिकायत सही पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें