अपराध:नाबालिग के साथ तीन युवकों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दो फरार

साहेबगंज2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात के बाद ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह सड़क जाम कर दिया और आगजनी भी की। फिलहाल, पुलिस के समझाने के बाद आक्रोशितों ने जाम हटा लिया। - Dainik Bhaskar
नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात के बाद ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह सड़क जाम कर दिया और आगजनी भी की। फिलहाल, पुलिस के समझाने के बाद आक्रोशितों ने जाम हटा लिया।
  • अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित भीड़ ने किया सड़क जाम
  • वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम हटाया
  • एसपी भी पहुंचे, आक्रोशितों को दिया आश्वासन- कहा- अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

राजमहल थाना क्षेत्र के नौगच्छी नवाबडोरी की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह राजमहल मंगलहाट एनएच-80 को नौगच्छी के समीप जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बीच सड़क पर टायर जलाकर घटना में शामिल सभी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। आरोपी में एक आर्मी का जवान भी शामिल है। मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो भागने में सफल हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नवाब डोरी की नाबालिग लड़की बीते सोमवार की संध्या लगभग 4:00 बजे अपने घर के पीछे बगीचे के तरफ आम चुनने गई थी जहां उसे अकेला देख कर एक समुदाय के तीन युवकों ने बगीचे के बगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक बुलेट से वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी पीडित लड़की ने रात्रि में खेत से काम कर वापस लौट कर आने पर अपने माता-पिता को दी।

गैंगरेप के आरोपियों की गिफ्तारी की मांग को लेकर आगजनी और सड़क जाम की सूचना के बाद एसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही है।
गैंगरेप के आरोपियों की गिफ्तारी की मांग को लेकर आगजनी और सड़क जाम की सूचना के बाद एसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया। घटनास्थल पर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा उपायुक्त वरुण रंजन, एसडीओ करण सत्यार्थी, डीएसपी कृष्ण कुमार महतो, राजमहल थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद, राधानगर थाना प्रभारी सहित पुलिस बल के जवानों ने स्थिति को नियंत्रण में किया। लोगों को किसी तरह से समझा बुझाकर शांत किया और कहा कि कोई भी आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे।

पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने एक आरोपी शहनवाज के घर से बुलेट बरामद किया है घटना में शामिल एक आरोपी शाहनवाज डिफेंस (आर्मी) सेवा में पश्चिम बंगाल में कार्यरत है। पीड़िता के पिता के बयान पर राजमहल थाने में सोनू, शहनवाज एवं एक अज्ञात युवक के विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद ने कहा कि किसी भी सूरत में आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

इधर, उपायुक्त वरुण रंजन एवं अनुरंजन किस्पोट्टा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने सभी समुदाय के लोगों से शांति एवं सौहार्द बनाए रखने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...