पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Railwaiy BDO Death Case: Jharkhand Minister Badal Patralekh Reached Today On Nagendra Tiwari House In Jamshedpur

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झारखंड:मंत्री बादल पत्रलेख पहुंचे बीडीओ नागेंद्र तिवारी के घर, कहा- घटना की न्यायिक जांच होनी चाहिए

जमशेदपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री बादल पत्रलेख को जानकारी देते नागेंद्र तिवारी के बड़े भाई सुरेंद्र तिवारी। बादल ने कहा कि मैं भी आहत हूं। अभी मैं परिवार को सांत्वना देने आया हूं। सरकार आपके साथ है। परिवार को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस संबंध में जानकारी दी जाएगी। - Dainik Bhaskar
मंत्री बादल पत्रलेख को जानकारी देते नागेंद्र तिवारी के बड़े भाई सुरेंद्र तिवारी। बादल ने कहा कि मैं भी आहत हूं। अभी मैं परिवार को सांत्वना देने आया हूं। सरकार आपके साथ है। परिवार को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस संबंध में जानकारी दी जाएगी।
  • रविवार को जुगसलाई में रेल पटरी पर मिला था देवघर में पोस्टेड बीडीओ का शव
  • बीडीओ के बड़े भाई का आरोप- नाराज चल रहा था मुखिया संघ अध्यक्ष दाऊल आलम

झारखंड सरकार के मंत्री बादल पत्रलेख मंगलवार को मानगो पोस्ट ऑफिस रोड स्थित बीडीओ नागेंद्र तिवारी के घर पहुंचे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि घटना का पर्दाफाश होना चाहिए, न्यायिक जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बीडीओ जहां पोस्टेड थे, मैं भी उसी इलाके से आता हूं, कभी कभार उनसे मुलाकात भी होती थी। इससे पहले मृत बीडीओ के बड़े भाई सुरेंद्र तिवारी ने बादल पत्रलेख को मामले की जानकारी दी और घटना के जांच की मांग की। बता दें कि देवघर के पालाजोरी प्रखंड में पोस्टेड प्रखंड विकास पदाधिकारी नागेंद्र तिवारी की रविवार को जुगसलाई में रेलवे ट्रैक पर लाश मिली थी। 

बादल ने कहा कि मैं भी आहत हूं। अभी मैं परिवार को सांत्वना देने आया हूं। सरकार आपके साथ है। परिवार को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इस संबंध में जानकारी दी जाएगी। मंत्री ने कहा कि मामले में जिसका नाम भी मामले में सामने आ रहा है, उच्चस्तरीय जांच होगी। जो भी जानकारी परिवार के पास है वे जानकारी मुझसे और प्रशासन से शेयर करें। राज्य में कानून का राज है। राज्य में अधिकारियों के इरादे को कोई भी नाकाम नहीं कर सकता। 

बता दें कि पालाजोरी बीडीओ सह सीओ नागेंद्र तिवारी (45) की मौत जुगसलाई में ट्रेन से कटकर हो गई। पुलिस ने रेलवे ट्रैक से उनका शव बरामद किया। बीडीओ के बड़े भाई सुरेंद्र तिवारी ने आरोप लगाया है कि नागेंद्र की हत्या की गई है। इसलिए मामले की सीबीआई जांच की जाए। उन्होंने बताया कि उनके भाई ने पालोजोरी में मनरेगा योजनाओं का निरीक्षण किया था, जिससे मुखिया संघ नाराज था। स‌ंघ के अध्यक्ष दाऊल आलम ने मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे, जिससे नागेंद्र 15 दिनों से तनाव में चल रहे थे। रांची में उनका इलाज भी चल रहा था। वह तीन दिनों की छुट्टी लेकर घर आए थे, लेकिन तबीयत खराब होने पर ड्यूटी नहीं ज्वाइन कर सके। रविवार सुबह 11 बजे नागेंद्र नाश्ता कर मंदिर जाने की बात कह कर एक छात्र के साथ निकले थे, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे। सोमवार सुबह साकची थाना में में पहुंचे तो जुगसलाई में रेलवे ट्रैक पर शव मिलने का पता चला।

बालू माफिया के निशाने पर थे बीडीओ नागेंद्र तिवारी
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने देवघर जिले के पालाजोरी के बीडीओ नागेंद्र तिवारी का शव जमशेदपुर में रेलवे ट्रैक पर मिलने पर संदेह जताया है। उन्होंने सोमवार को बयान जारी कर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार शव मिला है। उससे संदेह होना लाजमी। इसलिए राज्य सरकार से भाजपा मांग करती है। मामले की सीबीआई जांच कराए और परिवार को न्याय दिलाए। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें