• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ramgarh: In The Evening, The Relatives Were Told To Go To The Railway Station, The Dead Body Was Found Near The Railway Line At Night.

रेलकर्मी की पत्थर से कूचल कर हत्या:शाम में परिजनों को रेलवे स्टेशन जाने की बात कह निकला, रात में रेल लाइन के पास मिली लाश

​​​​​​​पतरातू (रामगढ़)2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डीजल शेड रेलवे लाइन के किनारे शव के पास लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
डीजल शेड रेलवे लाइन के किनारे शव के पास लगी लोगों की भीड़।

डीजल शेड स्टोर पतरातू में कार्यरत रेलकर्मी रविंद्र सिंह की बीती रात डीजल शेड रेल लाइन के पास पत्थर से कूचल कर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से रात में ही जीआरपी पुलिस ने शव को बरामद कर लिया था। गुरुवार को कानूनी प्रक्रिया कर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। मृतक पालू पंचायत के गिरीगढ़ा गांव का निवासी था। पुलिस के अनुसार रविंद्र सिंह दो जून को शाम करीब 7 बजे घरवालों से यह कह कर अपने बाइक से निकला था कि साहब लोग बुला रहे हैं, रेलवे स्टेशन जाना है। जब वह रात के करीब 10 बजे तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसे फोन लगाया। लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ बता रहा था।

परिजनों ने जीआरपी बरकाकाना और आरपीएफ पतरातू को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस के वहां आने पर परिजनों ने डीजल शेड जाने वाले रास्ते में खोजबीन की। तभी डीजल शेड के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे सुनसान जगह पर झाड़ियों में रविंद्र सिंह का शव देखा गया। यहां शव के कुछ ही दूरी पर उसकी बाइक भी खड़ी थी। सुबह पुलिस ने शव को बाहर निकाला और जांच-पड़ताल आरंभ कर दी।

इधर, सब इंस्पेक्टर मंगल उरांव ने कहा कि जिस पत्थर से कूचल कर रविंद्र सिंह की हत्या की गई है, उसे बरामद कर लिया गया है। हत्या के पीछे के कारणों की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस कोरोना काल में रविंद्र सिंह की ड्यूटी मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को ही थी। फिर घर से यह बोलकर निकलना की रेलवे स्टेशन काम से जा रहे हैं, यह बात संदेहास्पद है। तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...