पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:एक माह के अंदर भरे जाएंगे बरियातू रोड के गड्ढे, कांटा टोली फ्लाई ओवर का फिर निकलेगा टेंडर

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर विकास सचिव विनय कुमार चौबे ने कांटा टोली से बहु बाजार रोड में गड्ढों को देख उसे भी भरने का निर्देश जुडको के इंजीनियरों को दिया।
  • नगर विकास सचिव विनय कुमार चौबे ने बरियातू रोड की स्थिति का जायजा लिया

राजभवन से बूटी मोड़ भाया बरियातू रोड के गड्ढों को नगर विकास विभाग की एजेंसी जुडको ही भरेगी। करीब 7.50 किलोमीटर लंबी इस सड़क में 200 से अधिक गड्ढे हैं। इसकी शिकायत पर नगर विकास सचिव विनय कुमार चौबे ने बुधवार को बरियातू रोड की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने जुडको के प्रोजेक्ट मैनेजर को जहां पर भी गड्ढे हैं, उसे बिटुमिन से अविलंब भरने का निर्देश दिया।

नगर विकास सचिव ने एक माह के अंदर बरियातू रोड के सभी गड्ढों को भर कर समतल करने का निर्देश दिया। इसके बाद सचिव ने कांटा टोली फ्लाईओवर के अधूरे निर्माण कार्य का भी जायजा लिया। उन्होंने फ्लाईओवर के लिए फिर से टेंडर निकालने का निर्देश दिया ताकि इस साल के अंत तक टेंडर फाइनल कर काम शुरू कराया जा सके।

वहीं, कांटा टोली से बहु बाजार रोड में गड्ढों को देख उन्होंने उसे भी भरने का निर्देश जुडको के इंजीनियरों को दिया। सचिव ने बताया कि बरियातू रोड की मरम्मत का काम शुरू होना था लेकिन बरसात की वजह से काम नहीं हो पाया। इस वजह से कई स्थानों पर गड्ढे हो गए हैं। बहुत जल्द सभी गड्ढों को भर कर सड़क को पहले जैसी बनाई जाएगी, ताकि लोगों को आवागमन में किसी तरह की परेशानी ना हो।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें