पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारा धक्का, मौत

रांची7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के पिता मकसूद आलम थाना में अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है।
  • लोग घायल युवक को पीसीआर की मदद से लेकर रिम्स पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

बरियातू थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी स्थित सिंह मेडिकल के पास बुधवार की सुबह लगभग 11:30 बजे एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम मोहम्मद अशरफ आलम उर्फ रिंकू है और वह मिल्लत कॉलोनी का रहने वाला था।

मामले में मृतक के पिता मकसूद आलम थाना में अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है। पुलिस को दिए आवेदन में मृतक के पिता ने बताया है कि रिंकू एक गैस एजेंसी में काम करता था। वहां से किसी काम की वजह से वह बूटी मोड़ के पास गया था। बूटी मोड़ से वापस मिल्लत कॉलोनी लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन ने धक्का मारा और मौके से फरार हो गया।

आस-पास में मौजूद लोग घायल युवक को पीसीआर की मदद से लेकर रिम्स पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन को जप्त करने का प्रयास कर रही है। पोस्टमाॅर्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें