• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi Coronavirus News Updates; Collectorate Office Open Today, Government Employees Following Social Distancing

रांची / टेंप्रेचर जांच और हैंड सैनिटाइज करने के बाद ही कलेक्ट्रेट कार्यालय में जाने की अनुमति

टेंप्रेचर जांच के बाद हैंड सैनिटाइज करने पर ही कार्यालय में कर सके प्रवेश। टेंप्रेचर जांच के बाद हैंड सैनिटाइज करने पर ही कार्यालय में कर सके प्रवेश।
X
टेंप्रेचर जांच के बाद हैंड सैनिटाइज करने पर ही कार्यालय में कर सके प्रवेश।टेंप्रेचर जांच के बाद हैंड सैनिटाइज करने पर ही कार्यालय में कर सके प्रवेश।

  • कार्यालय के अंदर प्रवेश करने से पहले लोगों को कतार में लगना पड़ा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 10:27 AM IST

रांची. कलेक्ट्रेट में बुधवार को कार्यालय खुलते ही चारों और सख्ती देखी गई। सरकारी कर्मचारी जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यालयों में जाते देखे गए, वहीं आम लोगों को भी जहां-तहां बैठने और घूमने से रोक दिया गया। कार्यालय के अंदर प्रवेश करने से पहले लोगों को कतार में लगना पड़ा। इसके बाद उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी गई।

वहीं, रांची नगर निगम में विभिन्न कार्य से आए लोगों को कार्यालय के बाहर ही लाइन लगाया गया। उनका टेंप्रेचर जांचा गया। इसके बाद हैंड सैनिटाइज करा कर ही उन्हें कार्यालय के अंदर प्रवेश की अनुमति दी गई। कार्यालयों के कर्मचारी बाहर से आने वाले लोगों से मिलने से बच रहे हैं। क्योंकि उन्हें भय है कि कोई संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में न आ जाएं।

इधर, नगर निगम में रोस्टर के अनुसार कर्मचारियों के नहीं आने से भी कर्मचारियों में नाराजगी है। कुछ कर्मचारियों ने अवकाश पर जाने के लिए आवेदन दे दिया है, ताकि कोरोना से बचा जा सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना