• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi Suicide Updates; Body OF Private hospital nurse found hanging, Jharkhand police recovered a suicide note

सुसाइड / निजी अस्पताल की नर्स ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, पुलिस ने कमरे से बरामद किया सुसाइड नोट

मृतका की पहचान गीता कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि नर्स बुंडू थाना क्षेत्र में स्थित अमृता सेवा सदन में काम करती थी। मृतका की पहचान गीता कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि नर्स बुंडू थाना क्षेत्र में स्थित अमृता सेवा सदन में काम करती थी।
X
मृतका की पहचान गीता कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि नर्स बुंडू थाना क्षेत्र में स्थित अमृता सेवा सदन में काम करती थी।मृतका की पहचान गीता कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि नर्स बुंडू थाना क्षेत्र में स्थित अमृता सेवा सदन में काम करती थी।

  • पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेजा, रांची के बुंडू थाना क्षेत्र के अमृता सेवा सदन में काम करती थी नर्स

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 11:40 AM IST

रांची. बुंडू थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल की नर्स ने सोमवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब अन्य नर्सों ने मंगलवार की सुबह दरवाजे से अंदर झांककर देखा। उधर, घटना की सूचना के बाद बुंडू थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मृतका के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। फिलहाल, पुलिस सुसाइड नोट के बारे में कुछ नहीं बता रही है।

मृतका की पहचान गीता कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि नर्स बुंडू थाना क्षेत्र में स्थित अमृता सेवा सदन में काम करती थी। सोमवार को डॉक्टरों के जाने के बाद वह शाम को अस्पताल के अंदर ही बने क्वार्टर में गई। मंगलवार सुबह काफी देर तक उसके नहीं उठने और दरवाजा नहीं खुलने पर साथी नर्सों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से आवाज न मिलने के बाद जब नर्सों ने अंदर झांककर देखा तो वो फंदे से लटकी हुई थी। उधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों को इसकी जानकारी दी।

फिलहाल, पुलिस मृतका के परिजनों और मृतका के साथी नर्सों से जानकारी जुटा रही है। बताया जा रहा है कि मृतका यहां पिछले सात से आठ साल से काम कर रही थी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना