पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रांची:नामकुम में सड़क किनारे खड़ी बस में लगी आग, अंदर मिला एक व्यक्ति का जला हुआ शव

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।
  • सोमवार सुबह जब लोग बस के पास पहुंचे तो गाड़ी में एक अधेड़ व्यक्ति की जली अवस्था में लाश दिखी
  • घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर कुछ घर भी है पर किसी को भी रात में घटना की जानकारी नहीं हुई

नामकुम थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास सड़क किनारे खड़ी बस रविवार रात जलकर खाक हो गई। सोमवार सुबह जब लोग बस के पास पहुंचे तो गाड़ी में एक व्यक्ति की जली अवस्था में लाश दिखी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

शव की पहचान रामजी साव (48) के रूप में की गई। वो अक्सर बस में आकर सो जाया करता था। बस बुंडू स्थित एक निजी स्कूल में स्टाफ के लिए चला करती थी। पर लॉकडाउन के बाद से बस यहां खड़ी कर दी गई थी। बस के केयर टेकर जावेद अख्तर का घर घटनास्थल के पास ही है। उन्होंने बताया बस में कब और कैसे आग लगी, इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं हो सकी। सुबह लोगों ने इस घटना की सूचना दी। घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर कुछ घर भी है। पर घटना की जानकारी से सभी ने इंकार किया है।

व्यक्ति का शव बस की सीट पर मिला।
व्यक्ति का शव बस की सीट पर मिला।

इधर, मृतक के परिजनों के अनुसार, रामजी साव अक्सर रात में आकर बस में सोता था। उसका घर घटनास्थल से 500 मीटर दूर है। फिलहाल वो एक होटल में काम कर रहा था। होटल से रामजी साव रविवार शाम 5 बजे ही घर जाने की बात कह निकल गया था। इधर आशंका जाहिर की जा रही है कि बस में किसी ने आग लगाई होगी, क्योंकि लॉकडाउन के बाद से ही बस यहां खड़ी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें