पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रांची:हटिया डैम से तीन अगस्त को होगी जलापूर्ति, नहीं की जाएगी कटौती

रांची6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हटिया डैम में जलस्तर 14 फीट ही, 2 माह की अच्छी बारिश से दूर होगी गर्मी की चिंता।
  • सप्ताह में दो दिन सोमवार और गुरुवार को हटिया डैम से पानी की कटौती होती है
  • रूक्का डैम से आपूर्ति होने वाले सभी क्षेत्रों में दूसरे दिन रविवार को वाटर सप्लाई हुई
Advertisement
Advertisement

रक्षा बंधन को देखते हुए 3 अगस्त को सोमवार होने के बावजूद हटिया डैम से वाटर सप्लाई होगी। यह निर्णय हटिया डिवीजन के ईई मो रेयाज आलम ने लिया है। मालूम हो कि विगत अप्रैल से ही हटिया डैम में पानी कम होने के कारण सप्ताह में दो दिन सोमवार और गुरुवार को राशनिंग (कटौती) की जा रही है। उन्होंने बताया कि पानी की राशनिंग बंद करने का निर्णय विभाग के वरीय अधिकारी डैम के जलस्तर की समीक्षा के बाद लेंगे। पानी का स्तर 20 फीट के उपर जाने पर इस पर विचार किया जा सकता है।

इन क्षेत्रों में होगी जलापूर्ति
हीनू, बिरसा चौक, धुर्वा, एचईसी, जगरनाथपुर, हवाई नगर, शुक्ला कॉलानी व आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को वाटर सप्लाई होगी।

रूक्का से आपूर्ति होने वाले सभी क्षेत्रों में देर से हुई वाटर सप्लाई
रूक्का डैम से आपूर्ति होने वाले सभी क्षेत्रों में दूसरे दिन रविवार को वाटर सप्लाई हुई। देर ही सही मगर सभी क्षेत्रों में जलापूर्ति की गई। मालूम हो कि बीते दिवस रुक्का प्लांट से निकलने वाले पाइप लाइन में लीकेज हो गया था। इसे दुरूस्त करने में देर रात हो गई। 10.30 बजे रात को ठीक करके रूक्का से वाटर सप्लाई शुरू कर दी गई। रातू रोड एवं पिस्का मोड़ क्षेत्र में कहीं सुबह तो कहीं दोपहर बाद जलापूर्ति हुई। इसके अतिरिक्त अन्य सभी क्षेत्रों में वाटर सप्लाई हुई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement