सिमडेगा में युवक की हत्या:72 घंटे बाद पतराटोली जंगल से बरादम की गई लाश,3 लोग हिरासत में, शव के गले में बंधी थी रस्सी

सिमडेगा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जंगल में युवक का शव मिला। - Dainik Bhaskar
जंगल में युवक का शव मिला।

सिमडेगा जिले के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र के सिकरियाटांड़ पतराटोली जंगल से पुलिस ने शव बरामद किया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद दावा किया कि युवक की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है। 72 घंटे बाद लाश बरामद की गई है। मरने वाले युवक की पहचान फुल डुंगडुंग के रूप में की गई है। उसकी उम्र करीब 24 वर्ष थी। वह पिछले तीन दिनों से घर से लापता था। आशंका जताई गई है कि युवक की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग हो सकता है।

रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली की एक युवक का शव जंगल में पड़ा हुआ है। जानकारी मिलते ही पाकरटांड़ थाना प्रभारी अमित राय के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी अमित ने कहा कि लाश को देखने से यह साफ पता चल रहा है कि युवक की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

गांव वालों से पुलिस को बता, युवक का चल रहा था प्रेम संबंध
पुलिस की ओर से की गई जांच में ग्रामीणों ने बताया कि युवक का प्रेम संबंध चल रहा था। इसको लेकर कुछ लोगों की उससे दुश्मनी हो गई थी। पुलिस ने इसी आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। युवक के परिवार के लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। अबतक की जांच में कुछ भी साफ नहीं हो सका है।

खबरें और भी हैं...