पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बंगाल के पुरुलिया से मजदूरी के लिए रांची लाए गए आठ नाबालिगों का रेस्क्यू, एक युवक हिरासत में

रांची10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेस्क्यू किए गए नाबालिग बच्चे। बरामद बच्चों से भी यह जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि सभी को किसके पास ले जाया जा रहा था और कितने दिनों से वे लोग सफर कर रहे थे। - Dainik Bhaskar
रेस्क्यू किए गए नाबालिग बच्चे। बरामद बच्चों से भी यह जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि सभी को किसके पास ले जाया जा रहा था और कितने दिनों से वे लोग सफर कर रहे थे।
  • स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को दी गई थी सूचना
  • पुलिस जांच में जुटी, नामकुम थाना क्षेत्र का मामला

नामकुम थाना क्षेत्र स्थित नामकुम स्टेशन के पास से पुलिस ने मंगलवार को आठ नाबालिग को बरामद करते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया है। सभी नाबालिग की उम्र 10 से 15 साल के बीच की बताई जा रही है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद उक्त कार्रवाई की गई है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पश्चिम बंगाल से आठ नाबालिगों को नामकुम स्टेशन लाया गया है। पुलिस को यह भी सूचना मिली थी कि सभी नाबालिग को एक व्यक्ति लेकर कोकर जा रहा है। किसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी आठ नाबालिग को बरामद कर लिया। 

सीडब्ल्यूसी को दी गई घटना की सूचना
बच्चों का रेस्क्यू किए जाने के बाद घटना की सूचना सीडब्ल्यूसी को भी दी गई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पकड़े गए व्यक्ति से लगातार पूछताछ कर इस बात की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि सभी बच्चों को कोकर में किसके पास ले जाया जा रहा था। बरामद बच्चों से भी यह जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है कि सभी को किसके पास ले जाया जा रहा था और कितने दिनों से वे लोग सफर कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें