• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Road Accident In Dumka And Ramgarh Of Jharkhand Car Caught Fire In​​​​​​​ Bhurkunda One Died In Nalhati

रामगढ़ व दुमका में अलग-अलग सड़क हादसा:भुरकुंडा में पेड़ से टकराई कार, जलकर हुई खाक, दुर्घटना में चार युवक घायल, नलहटी में एक मरा

रामगढ़/दुमका14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में - Dainik Bhaskar
रामगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में

झारखंड के रामगढ़ व दुमका में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। रामगढ़ जिले के भुरकुंडा में मतकमा चौक के पास फोरलेन सडक पर एक कार पेड़ से टकराने के बाद जलकर खाक हो गई। घटना बुधवार सुबह ग्यारह बजे की है। घटना में चार युवक घायल हुए हैं। इसमें दो की हालत गंभीर है। वहीं दुमका के नाला-आसनसोल मुख्य सड़क के नलहटी गांव के पास शाम करीब चार बजे स्कॉर्पियो और स्कूटर में भिड़ंत होने से स्कूटर सवार की मौत हो गई है।
रामगढ़ में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार ब्रेजा कार (जेएच24ए- 0510) से सिरका निवासी प्रवीण कुमार पिता खईटा कुमार, राजकुमार पिता आशाराम महतो, अमन कुमार पिता जगेश्वर प्रजापति,रमण कुमार पिता खईटा कुमार पतरातू से भुरकुंडा की ओर आ रहे थे। इसी बीच मतकमा से पहले चिलैक्स होटल के पास फोरलेन सड़क पर तेज रफ्तार में कार पेड़ से टकरा गई। टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई। इसमें बाद यहां अफरा तफरी मच गई। देखते-देखते बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल कार सवार युवकों को बाहर निकाला। साथ ही घटना की सूचना भदानीनगर ओपी पुलिस और दमकल विभाग को दी गई।

रामगढ़ दुर्घटना में घायल युवक
रामगढ़ दुर्घटना में घायल युवक

कुछ देर बाद एक दमकल गाड़ी पहुंची। फायर बिग्रेड कर्मियों ने करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक कार जल कर खाक हो गई थी। वहीं घटना के बाद चारों घायल युवकों को रामगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल दो युवकों ंको रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है। चार घायल युवकों मे दो भाई हैं। इधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। दो दिन पहले ही भुरकुंडा सौंदा बस्ती मे तेज रफ्तार के कारण हुई दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई थी।
दुमका में हुई दुर्घटना
नाला-आसनसोल मुख्य सड़क के नलहटी गांव के पास हुई दुर्घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। घायल युवक को प्राथमिक इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नाला पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मरने वाले व्यक्ति की पहचान नाला थाना क्षेत्र स्थित सागजुरिया गांव के मधुसूदन दास (55) के रूप में हुई है।मिली जानकारी के अनुसार स्कूटर पर सवार मधुसुदन अपने घर की ओर जा रहे थे। स्कॉपियों के चपेट में आने से दुर्घटना हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ एकत्र होने लगी। दोनों वाहन को अपनी सुरक्षा में लेते हुए पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है ।

खबरें और भी हैं...