पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमशेदपुर में वारदात:गुड़ कारोबारी की दुकान से 11 लाख की चोरी, संदिग्ध युवकों के डर से 3 दिनों की कमाई रखी थी शॉप में

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच में जुटी पुलिस।
  • पैसों के अलावा चोर दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज का डीवीआर भी अपने साथ ले गए

जिले के परसुडीह इलाके में गुड़ कारोबारी की दुकान से 11 लाख रुपए चोरी हो गए। चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी ले गए। घटना बुधवार देर रात की है। पीड़ित गुड़ कारोबारी भीमसेन शर्मा ने बताया कि तीन दिन से घर जाते वक्त कुछ युवक उनका पीछा कर रहे थे। लूट के डर से उन्होंने रुपए दुकान में ही रखे थे। गुरुवार को वे पूरे रुपए बैंक में जमा करने वाले थे।

बाजार समिति में स्थित राजेश भंडार के संचालक भीमसेन शर्मा को गुरुवार की सुबह चोरी की जानकारी हुई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। कारोबारी ने थाना में अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। कारोबारी ने बताया उनके दुकान के स्टाफ सुबह जब शॉप खोलने पहुंचे तो गेट का ताला टूटा पाया। सब्बल के सहारे चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा है। दुकान में उन्होंने तीन दिन की बिक्री का पैसा रखा था, जिसे चोरों ने चुरा लिया।

इधर, चोरी के कारण बाजार समिति के कारोबारियों में भारी आक्रोश है। कारोबारियों ने कहा- बाजार में गिने चुने गार्ड ही तैनात रहते हैं। मामले की जांच करने पहुंचे डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर आलोक रंजन से कारोबारियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही बाजार समिति में सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें