पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 30 हजार रुपए की लूट, एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा

साहिबगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना के बाद जानकारी लेने पहुंचे पुलिस कप्तान अनुरंजन किस्पोट्टा। एसपी ने कहा कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - Dainik Bhaskar
घटना की सूचना के बाद जानकारी लेने पहुंचे पुलिस कप्तान अनुरंजन किस्पोट्टा। एसपी ने कहा कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • बोरियो थाना क्षेत्र की घटना, केंद्र में घुसे तीन आरोपियों ने रिवाल्वर दिखाकर वारदात को दिया अंजाम

बोरियो थाना क्षेत्र अंतर्गत दनवार गांव में संचालित ग्राहक सेवा केंद्र से अज्ञात अपराधियों ने बन्दूक की नोक पर 30 हजार रुपए और स्मार्टफोन की लूट कर ली। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जबकि दो भागने में सफल रहे। पकड़े गए अपराधी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, दनवार निवासी मोहम्मद इब्राहिम बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं। वे मंगलवार सुबह अपने ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे। यहां पहले से घटना की योजना बनाकर बैठे तीन युवकों ने केंद्र में घुस कर केंद्र संचालक मोहम्मद इब्राहिम पर रिवाल्वर तान दिया और 30 हजार रुपए और स्मार्ट फोन ले लिया। फिर जाते वक्त अपराधियों ने केंद्र में तोड़फोड़ भी की। तोड़फोड़ के दौरान केंद्र में रखे लैपटॉप, डेक्सटॉप, प्रिंटर आदि समान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

लूट और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी केंद्र से निकले और बाइक पर सवार होकर भागने लगे। तभी केंद्र संचालक मोहम्मद इब्राहिम ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक सवार अपराधियों से हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। ग्रामीण की भीड़ देख सभी अपराधी घटनास्थल पर बाइक छोड़कर भागने लगे। अपराधियो को दनवार पहाड़ की ओर भागते देख ग्रामीणों ने पीछा कर एक अपराधी को पकड़ लिया। 

पकड़े गए अपराधी के पास से कारतूस और लूटा गया मोबाइल बरामद
उधर, पुलिस को हवाले किए गए अपराधी के पास से एक कारतूस, लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार, गोड्डा जिला के बोआरीजोर थाना क्षेत्र अंतर्गत ढोढरी चौक निवासी इकरामुल अंसारी ने अपने दो साथी अपराधी महादेवबथान निवासी सत्तार अंसारी व मुज्जफर अंसारी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। इधर, घटना की जानकारी पुलिस कप्तान अनुरंजन किस्पोट्टा को मिलते ही वे बोरियो थाना पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि सभी अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें