गुमला / छात्र मोबाइल खरीदने की कर रहा था जिद, पिता ने इंतजार करने को कहा तो की आत्महत्या

कीटनाशक खाकर छात्र ने दी जान। कीटनाशक खाकर छात्र ने दी जान।
X
कीटनाशक खाकर छात्र ने दी जान।कीटनाशक खाकर छात्र ने दी जान।

  • लगातार जिद करने से परेशान पिता ने उसे मोबाइल के लिए इंतजार करने की बात कही

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 03:30 PM IST

गुमला. सदर थाना क्षेत्र स्थित डूमरडीह झरिया टोली गांव निवासी सह गिरिडीह पुलिस विभाग के एएसआई जयमंगल खड़िया के 13 वर्षीय पुत्र ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। वो पिता से नया स्मार्ट फोन लेने की जिद कर रहा था। लगातार जिद करने से परेशान पिता ने उसे मोबाइल लेने के लिए इंतजार करने की बात कही। घर वालों ने भी उसे समझाया। पर गुस्से में आकर घर में कीटनाशक को खा लिया और अपनी जान दे दी।

मृतक की पहचान आलाेक के रूप में की गई। आलोक सिसई रोड स्थित संत इग्नासीयूस स्कूल में 7वीं का छात्र था। आत्महत्या किए जाने के बाद उसके परिजनों व दोस्तो का रो-रोकर बुरा हाल है।पिता जयमंगल बार-बार बेटे द्वारा उठाये गए इस कदम के लिए खुद को कोस रहे थे। हालांकि लोग उन्हें ढांढ़स बंधा रहे थे।

मृतक के पिता जयमंगल ने बताया कि बेटा आलोक विगत तीन दिनों से उनसे न्यू एंड्रॉयड फोन ले देने की जिद पर अड़ा हुआ था। मगर मोबाइल महंगा होने की वजह से पिता ने आलोक को कुछ दिन इंतजार करने को कहा।

बुधवार को भी वह सुबह मोबाइल फोन खरीद देने अन्यथा कुछ कर लेने की धमकी देने लगा। तभी उसे समझाया गया। परंतु परिजनों की बातें उसे नागवार गुजरी। कुछ देर बाद वह गुस्से में आकर घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। इसके बाद उसकी स्थिति बिगड़ने लगी। यह देख उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना