पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साहेबगंज में डबल मर्डर:पति ने पहले पत्नी और एक साल की बेटी की हत्या की, फिर कुएं में फेंककर फरार हो गया

साहेबगंज7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़। पुलिस फरार आरोपी पति की तलाश की जा रही है। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़। पुलिस फरार आरोपी पति की तलाश की जा रही है।
  • साहेबगंज के बरहेट थाना क्षेत्र की घटना
  • सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जांच में जुटी

जिले के बरहेट थाना क्षेत्र अंतर्गत बरहेट संथाली गांव में युवक ने अपनी एक साल की बेटी और पत्नी की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया और फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकाल लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही फरार आरोपी पति की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में आपसी विवाद की बात सामने आ रही है।

घटना मंगलवार रात करीब 7:30 की है। महिला की पहचान सहोरन बीवी और उनकी एक साल की बेटी महक परवीन के रूप में हुई है। दोनों की हत्या का आरोप सहोरन बीवी के पति हाफिज अंसारी पर है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में हाफिज अंसारी ने अपनी पत्नी और 1 साल की बेटी की हत्या कर दी।

इसी कुएं से मिली महिला और उनकी बेटी की लाश।
इसी कुएं से मिली महिला और उनकी बेटी की लाश।

हाफिज की थी दूसरी शादी
बताया जा रहा है कि हाफिज अंसारी की यह दूसरी पत्नी थी। हाफिज की पहली शादी पतना प्रखंड में हुआ था जिसके साथ मारपीट और अन्य कारणों से कोर्ट में केस चल रहा था। बाद में पहली पत्नी की मृत्यु बीमारी के कारण हो गई। हाफिज ने दूसरी शादी बोरियो प्रखंड के गौरीपुर गांव में की थी। दूसरी पत्नी की मां के अनुसार हमेशा पति-पत्नी में झगड़ा होते रहता था। उन्होंने बताया कि पहले भी वह पैसे की मांग किया करता था और जमीन बेचकर भी पैसे देने को कहता था और हमेशा मेरी बेटी को प्रताड़ित करता था। उन्होंने अंदेशा जताया है कि मारपीट के क्रम में इस घटना को हाफिज ने अंजाम दिया है।

बुधवार की सुबह घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब कुछ लोगों ने कुएं में सहोरन बीवी एवं उसकी 1 साल की बेटी महक परवीन की लाश कुएं में देखी। मृतक महिला की मां ने अपने दमाद सहित पूरे परिवार पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। हालांकि, मामला दर्ज नहीं हो पाया था। पुलिस ने कुएं से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में बरहरवा डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा कि प्रारंभिक जांच में मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का है। परिजन आवेदन देंगे उस अनुसार मामला दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें