पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गिरिडीह में SBI के सीएसपी संचालक से लूट:रिवॉल्वर दिखा बाइक सवार चार अपराधियों ने दो लाख रुपए लूटा, 22 हजार रुपए का मोबाइल भी ले गए साथ

सरिया (गिरिडीह)22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भुक्तभोगी सीएसपी संचालक विकास साव ने बताया कि वह बिरनी थाना क्षेत्र के जूठाआम का रहने वाला है और वहीं एसबीआई का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाता है। - Dainik Bhaskar
भुक्तभोगी सीएसपी संचालक विकास साव ने बताया कि वह बिरनी थाना क्षेत्र के जूठाआम का रहने वाला है और वहीं एसबीआई का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाता है।

सरिया के एक व्यवसायी से दो लाख रुपए लेकर जा रहे एसबीआई के सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) संचालक से बुधवार को दिनदहाड़े दो लाख रुपए और मोबाइल लूट ली गई। दो बाइक सवार चार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने सरिया-गिरिडीह रोड में बागोडीह व खैरोन मोड के बीच स्थित पुलिया के पास रिवॉल्वर सटा कर दो लाख रुपए लूट लिए। साथ ही 22 हजार रुपए का मोबाइल फोन छीनकर भाग निकले।

भुक्तभोगी सीएसपी संचालक विकास साव ने बताया कि वह बिरनी थाना क्षेत्र के जूठाआम का रहने वाला है और वहीं एसबीआई का ग्राहक सेवा केन्द्र चलाता है। चारों अपराधियों ने गमछा से चेहरा ढंक रखा था। उनकी उम्र 30-35 वर्ष के करीब होगी। घटना के बाद भुक्तभोगी विकास सरिया थाना पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी।

सरिया एसडीपीओ नौशाद आलम व इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह भुक्तभोगी को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। भुक्तभोगी विकास साव के पिता बासुदेव साव पंचायत समिति सदस्य हैं। मामले की सूचना पाकर स्थानीय बिधायक विनोद कुमार सिंह सरिया थाना पहुंचे और मामले की जानकारी ली।