पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • She Was Living Upset When She Came To Know That Her Lover Was Married, Hanged Her Life Due To Alcohol Intoxication.

प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी:प्रेमी के शादीशुदा होने की बात पता चलने पर थी परेशान, शराब के नशे में फंदे से लटक दे दी जान

चाईबासा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा को जब  से यह पता चला था कि उसका प्रेमी शादीशुदा है, तब से वो परेशान चल रही थी। - Dainik Bhaskar
छात्रा को जब से यह पता चला था कि उसका प्रेमी शादीशुदा है, तब से वो परेशान चल रही थी।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पासुहातू गांव में 10वीं की छात्रा पार्वती गोप (13) ने शुक्रवार की शाम करीब 7:30 बजे अपने घर के बगल एक पेड़ पर फंदे से लटक कर जान दे दी। घटना के वक्त छात्रा ने शराब पी रखी थी। आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस ने छात्रा के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसमें छात्रा ने अपने प्रेमी विदेश तिरिया के नाम का जिक्र किया है। छात्रा को जब से यह पता चला था कि उसका प्रेमी शादीशुदा है, तब से वो परेशान चल रही थी।

सुसाइड नोट से पता चलता है कि छात्रा का उस युवक के साथ अफेयर चल रहा था। इसी दौरान किसी ने छात्रा को बताया कि युवक शादीशुदा है। इस बात पर वह पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान चल रही थी। उसने अपनी प्रेमी से भी इस संबंध में फोन पर बात की। प्रेमी ने सफाई देते हुए कहा कि वह शादीशुदा नहीं है। लेकिन छात्रा को प्रेमी के बात पर यकीन नहीं हो पा रहा था।

शुक्रवार की शाम उसने शराब पीने के बाद नशे में सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव का शनिवार को सदर अस्पताल में पोस्टमाॅर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि प्रेमी नागपुर में है।

खबरें और भी हैं...